Home » अजब गजब » Man Accused Of Killing Wife After Lesbian Affair Forced To Sign Sex
 

पत्नी ने दोस्त की बेटी के साथ बनाए संबंध तो पति ने दी ऐसी खौफनाक सजा कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 15:06 IST
(File Photo)

ब्रिटेन में समलैंगिक संबंधों को लेकर एक अनोखा मामला सामने आया है. जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए. दरअसल, यहां एक महिला ने अपनी एक महिला मित्र के साथ संबंध बना लिए. उसके बाद महिला के पति ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया. जिसने हर किसी के दिल को झकझोर कर रख दिया.

दअसल, डेविड क्लार्क नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसने कोर्ट को बताया कि, “जब मैंने अपनी पत्नी मेलनी ने पूछा कि क्या तुमने हमारे फ्रेंड की बेटी पॉल केटी बेस्टियन के साथ हमारे बेड पर समलैंगिक संबंध बनाए, तो मेलनी ने जवाब देने के बजाए मेरे प्राइवेट पार्ट का मजाक उड़ाया.”

 

इस बात से नाराज होकर क्लार्क ने पत्नी के सीने में चाकू से हमला कर दिया, जिससे मेलनी की मौत हो गई. लंदन की बर्मिंघम कोर्ट में चल रहे मामले में पता चला कि क्लार्क की बीवी होने के बावजूद उसके कई महिलाओं से संबंध थे.

कोर्ट में क्लार्क से पूछा गया कि क्या आप पत्नी के साथ रिश्ते से ऊब चुके थे और क्या इसीलिए आपके दूसरी महिलाओं के साथ अनैतिक संबंध बनाए. इस बात के जवाब में क्लार्क ने कहा कि हमारा रिश्ता उस समय ही खत्म हो गया था, जब मैं अपने लिए बेहतर दोस्त तलाश रहा थाकोर्ट में क्लार्क ने कहा कि, "हम दोनों के बीच एक समझौता हुआ था, कि रिलेशन रखना हो तो इस घर से बाहर रखो. यदि किसी गैर शख्स को कोई भी देखेगा तो हम दोनों आपस में इस बारे में बात करें. बस मैंने भी यही किया.”

ये भी पढ़ें- हनीमून मनाने गया ये कपल, जमकर पी शराब और फिर नशे में कर बैठा ऐसी हरकत कि...

First published: 14 October 2018, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी