Home » अजब गजब » man appears in a photo which taken by future wife before 11 years of marriage
 

अविश्वसनीय: शादी से पहले पत्नी की पुरानी तस्वीर में खुद को देखकर पति के पैरों तले खिसकी ज़मीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2018, 14:10 IST

दुनिया में कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं जिनकी हम कल्पना नहीं कर सकते. ऐसी घटनाओं को सिर्फ फिल्मों में ही देखा जा सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ चीन के एक शख्स के साथ. मिस्टर ये नाम के इस शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने 11 साल पहले अपनी होने वाली पत्नी क्ज्यू का एक फोटो फोटोबॉम्ब किया था. बता दें कि फोटोबॉम्ब वो घटना होती है जिसमें कोई व्यक्ति किसी फोटो में आ जाता है.

इस शख्स की अविश्वसनीय कहानी चीन में सोशल मीडिया में तेजी से फैल रही है. चीन में कई स्थानीय अखबारों ने इस दंपति की आश्चर्यजनक कहानी को छापा है. बता दें कि चीन में Twitter जैसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'बीवो' पर ये फोटो पोस्ट किए गए हैं. जिसमें बताया गया है कि दो लोग एक ही जगह पर, एक ही समय पर अपनी फोटो खिंचवा रहे हैं. यह फोटो चीन के क़िंगदाओ शहर के समुद्र तट के किनारे स्थित विशाल 'फोर स्कायर' के सामने खींची गई है.

अद्भुत बात ये है कि फोटो में दिख रही युवती और युवक अब पति पत्नी है. इस बात का पता उन्हें तब चला जब जब मिस्टर ये अपनी पत्नी की पुरानी फोटो को देख रहे थे. एक न्यूज एजेंसी ने मिस्टर ये के हवाले से बताया कि जब उन्होंने इस फोटो को देखा तो वह आश्चर्य में पड़ गए. उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने पास मौजूद उनकी अपनी फोटो को ढूंढा और दोनो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. जहां से यह दोनों फोटो वायरल हो गई.

ये भी पढ़ें- खुलासाः दिल्ली-एनसीआर के आधे से ज्यादा ड्राइवर्स टल्ली होकर चलाते हैं कैब

First published: 15 March 2018, 13:36 IST
 
अगली कहानी