Home » अजब गजब » Man became a dinosaur when he came out from the house, police came in awe
 

Video: घर से बाहर निकला तो डायनासोर बन गया यह व्यक्ति, खौफ में आ गई इलाके की पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2020, 14:10 IST

Coronavirus: एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ छाया हुआ है. इसी बीच स्पेन की सड़कों पर एक डायनासोर देख पुलिस दहशत में आ गई. कोरोना वायरस की वजह से स्पेन ने दो सप्ताह के लिए देशव्यापी तालाबंदी लागू की है. इस कारण नागरिकों से घर पर रहने का आग्रह किया गया है.

इसी बीच दक्षिणपूर्वी स्पेन (Southeastern Spain) में मर्सिया (Murcia) इलाके में सड़कों पर एक शख्स डायनासोर (Dinosaur) बन गया. सड़क पर डायनासोर देख पुलिस के होश उड़ गए. दरअसल, शख्स घर में बंद होकर बोर हो चुका था. इस कारण वह डायनासोर की ड्रेस पहन बाहर निकल आया और उसने लॉकडाउन तोड़ने की कोशिश की.

मुरीका पुलिस ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. पुलिस ने बताया कि वह शख्स घर में बैठे-बैठे परेशान हो गया था. इसके बाद वह कूड़ा फेंकने के बहाने बाहर निकला. कोरोना वायरस से बचने के लिए शख्स ने डायनासोर की ड्रेस पहनी थी. पुलिस उसे डायनासोर की ड्रेस में देख घबरा गई.

इसके बाद पुलिस ने शख्स को समझाया कि इससे आस-पास भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है. इसके बाद उसे घर भेज दिया गया. पुलिस ने इसका  वीडियो साझा कर नागरिकों से घर पर रहने का आग्रह किया. वीडियो के साथ पुलिस ने लिखा, ''पालतू जानवरों को आप वॉक कराने के लिए बाहर निकल सकते हैं. लेकिन जानवरों का कॉस्टयूम पहनना अलाउड नहीं. कृपया घर पर ही रहें.''

मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान ने जोरदार छक्का जड़ लिखा ऐसा कैप्शन, कांग्रेस की उड़ सकती है नींद

कोरोना वायरस से पीड़ित मिला सेना का जवान, सरकार ने अर्द्धसैनिक बलों को 'बैटल मोड' में डाला

First published: 19 March 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी