Home » अजब गजब » Man Bitten By Nagin In Mathur Dies Takes Revenge of Mate After 12 Hours
 

नागिन की आंख में छप गई नाग के कातिल की तस्वीर, 12 घंटे बाद डसकर लिया बदला!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 11:41 IST
(प्रतीकातमक फोटो)

नागिन के बदला लेने की तमाम कहानियां आपने सुनी होंगी, जहां नाग की मौत का नागिन ने बदला लिया होगा. ऐसा ही एक मामला मथुरा के राया कस्बा में देखने को मिला. जहां नागिन ने एक युवक को डस लिया. शुक्रवार को उस युवक की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि युवक ने गुरुवार को एक नाग को मार डाला था. उसके महज 12 घंटे बाद एक नागिन ने इस युवक को डस लिया. पूरे क्षेत्र में इस घटना की चर्चा होने लगी. लोगों का कहना है कि नागिन ने नाग की मौत का बदला ले लिया. बता दें कि राया के मांग रोड ठाकुरद्वारा मोहल्ला के रहने वाले हरिओम गुरुवार सुबह गोपाल बाग में स्थित चामुुंडा माता मंदिर में दर्शन के लिए गए थे.

जहां उन्हें एक काला नाग दिखाई दिया. उन्होंने सांप को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो सांप को पकड़ नहीं पाए. उसके बाद हरिओम ने सांप को लाठी से मारकर जला दिया. बताया जा रहा है कि नाग की मौत के बाद नागिन बदला लेने के लिए हरीओम का पीछा करती रही और शाम को नागिन हरिओम के घर पहुंच गई. उस वक्त बारिश शुरु हो गई. हरिओम घर में बने बिटोरा पर तिरपाल डालने गए थे. इसी दौरान नागिन उनके हाथ से लिपट गई और उंगली में काट लिया.

नागिन काफी देर तक उसके हाथ में लिपटी रही. परिजन व आसपास के लोग यह देख कर दंग रह गए. इसके बाद वो बिटोरा में छिप गई. नागिन के काटने से हरिओम को बेहोशी छाने लगी. उसको बचाने के लिए वायगीर बुलाए गए. काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका. उसके बाद इलाज के लिए उसे अलीगढ़ ले गए. जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- योद्धाओं से कम नहीं हैं इस जनजाति के लोग, पीते हैं जिंदा जानवरों का खून

First published: 21 July 2018, 10:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी