Home » अजब गजब » man booked uber taxi by mobile app car driver found in middle of the arabian sea
 

UBER टैक्सी बुक करने के बाद जो हुआ वो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 14:07 IST

इंसान आज टेक्नोलॉजी पर पूरी तरह से निर्भर हो गया है. चाहे शॉपिंग करनी हो या कैब की बुकिंग. हर जगह टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा रहा है. कई बार टेक्नोलॉजी का प्रयोग में परेशानी में डाल देता है. ऐसा ही कुछ हुआ मुंबई के एक शख्स के साथ. जब उसने ऑनलाइन कैब की बुकिंग की.

ये भी पढ़ें- देश के इन इलाकों में चलता है अनोखा कानून, बिना अनुमति राष्ट्रपति भी नहीं कर सकते प्रवेश

दरअसल, मुंबई में हुसैन शेख नाम का एक शख्स कुछ दिन पहले उबर टैक्सी बुक कर रहा था. जब हुसैन ने टैक्सी की लोकेशन देखी तो वह हैरान रह गए. हैरानी करना एकदम जायज था. क्योंकि उन्हों ऊबर टैक्सी की लोकेशन सड़क पर नहीं दिखाई दे रही थी. बल्कि ये ऊबर टैक्सी और उसका ड्राइवर असलम शेख उन्हें अरब सागर में दिखाई दे रहे थे. बता दें जब आप ऊबर टैक्सी बुक करते हैं तो आपके मोबाइल एप पर टैक्सी की लोकेशन भी नजर आती है. जहां वह बुकिंग के टाइम पर मौजूद होती है.

सोशल मीडिया पर शेयर की टैक्सी की लोकेशन वाला स्क्रीनशॉट

ऊबर की इस अजीबो गरीब लोकेशन को हुसैन शेख ने स्क्रीन शॉट ले लिया. उसके बाद उन्होंने उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद ये तस्वीर वायरल होने लगी. टैक्सी की लोकेशन वाली इस स्क्रीनशॉट को 5,500 बार से अधिक बार शेयर किया जा चुका है. वहीं यूजर्स इस पर फनी कमेंंट कर रहे हैं. वहीं घटना के बाद से कंपनी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई

First published: 21 February 2018, 14:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी