Home » अजब गजब » Man borrowed seven thousand euro ring from stranger to propose girlfriend
 

लड़के ने प्रपोज करने के लिए किया कुछ ऐसा काम, शर्म से पानी-पानी हो गई लड़की

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 11:11 IST

हर कोई अपने गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए अनोखा तरीका प्रयोग करना चाहता है. जिससे उसकी गर्लफ्रेंड खुश हो जाए और उसके प्रपोज को स्वीकार कर ले. एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए ऐसा तरीका यूज किया कि लड़की हैरान रह गई. यही नहीं लड़की ने लड़के को वो चीज वापस कर दी जिसे लड़के ने प्रपोज के दौरान उसे दिया था.

दरअसल, जॉन इलियट नाम के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए अनोखा तरीका ढूंढ निकाला. जॉन ने एक अजनबी महिला से उसकी इंगेजमेंट रिंग उधार मांगी. उसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को इस रिंग को देते हुए प्रपोज कियाबता दें कि जॉन ने 7 हजार यूरो की अंगूठी केवल 50 यूरो में ऑनलाइन खरीदी, लेकिन वो उसने उधार ली थी.

 

इसके लिए जॉन ने अंगूठी लेने के लिए 'फैट लिआमा' नाम की वेबसाइट पर रिक्वेस्ट डाली. बता दें कि ये एक ऐसी वेबसाइट है जिसपर पुरानी चीजें सस्ते दाम में उधार पर मिलती हैं. अंगूठी काफी खूबसूरत थी. लेकिन जब जॉन कि गर्लफ्रेंड को पूरी बात का पता चला तो वो हैरान रह गई. जॉन के मुताबिक उनकी गर्लफ्रेंड को थोड़ा दुख जरूर हुआ, क्योंकि उसे वो अंगूठी पसंद आ गई थी लेकिन वो इसे रख नहीं सकती थी.

 

प्रतीकात्मक फोटो

हालांकि ऐसा करने से जॉन की समझ में आ गया कि उसकी गर्लफ्रेंड को किस तरह की अंगूठी पसंद है. ज़ॉन ने जिस महिला ने अंगूठी उधार ली थी उसका नाम जेनी था. जेनी को ये अंगूठी उनकी दादी ने शादी के बाद दी थी. जेनी के मुताबिक ये उनके पूर्वजों की खास निशानी है.

प्रतीकात्मक फोटो

ये अंगूठी उनके जीवन में खुशियां लेकर आई है. जब उन्हें अपनी दोस्त से पता चला कि उसके किसी जानने वाले को प्रपोजल के लिए अंगूठी उधार चाहिए. तो वो तुरंत इसके लिए तैयार हो गई. क्योंकि वो चाहती थी कि इस अंगूठी से किसी दूसरों के जीवन में भी खुशिया आएं तो बढ़िया है. इसलिए जेनी ने इस अंगूठी को जॉन को उधार दे दिया.

ये भी पढ़ें- इंसानी अंगों का अचार बेचता है ये शख्स, देखते ही लोगों की निकल जाती है चीख

First published: 19 February 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी