Home » अजब गजब » Man Caught Having an Affair with Housemaid when he get stuck inside her while having sex
 

नौकरानी के साथ होटल में संबंध बना रहा था ये शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि बुलाना पड़ा डॉक्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 13:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

हाल ही में केन्या से एक ऐसी खबर मिली जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जानकारी के मुताबिक केन्या के एक होटल में एक शख्स अपनी नौकरानी के साथ संबंध बनाता हुआ पकड़ा गया. बात सिर्फ इतनी ही नहीं है. बल्कि कुछ और है. इस शख्स की पोल ऐसे नहीं खुली. बल्कि उस वक्त खुली जब वो संबंध बनाते हुए अपनी नौकरानी से चिपक गया और चाहकर भी बारह नहीं निकल पाया.

उसके बाद डॉक्टर्स की मदद से उसे बाहर निकाला गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केन्या के किटले शहर के ट्रांस-नोजिया काउंटी के होटल के कमरे से दो लोगों के चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं. कमरे से चिल्लाने की आवाज सुनकर होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि एक पुरुष एक महिला के साथ फंस गया है. वो चाहकर भी एक-दूसरे से अलग नहीं हो पा रहे हैं. उसके बाद पुलिस ने डॉक्टर को बुलाकर दोनों को अलग किया.

बताया जा रहा है कि ये शख्स बिजनेस के सिलसिले में किटले शहर आया था और अपनी पत्नी को घर पर छोड़कर आया था. इस शख्स की पत्नी का कहना है कि उसके पति का मकान मालकिन के साथ भी अफेयर चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने शख्स और उसकी नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद होटल के बाहर भीड़ जमा हो गई. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी.

हालांकि ये पता नहीं चल पाया कि दोनों एक-दूसरे के अंदर कैसे फंस गए. बता दें कि ऐसी घटना को पीनस कैप्टिवस सिचुएशन कहा जाता है जो दुनियाभर में ना के बराबर देखने को मिलती हैं. पीनस कैप्टिवस सिचुएशन तब होती है जब पीनस की मसल्स योनि के अंदर जाने के बाद बहुत ज्यादा हार्ड हो जाती हैं. वहीं महिला की योनि की मसल्स भी काफी सख्त हो जाती हैं जिससे पीनस योनि में फंस जाता है. पुरुष तभी बाहर निकल सकता है जब योनि की मसल्स रिलैक्स होती हैं पीनस का ब्लड फ्लो कम हो जाता है.

ये भी पढ़ें- इस देश में बलात्कारी को नहीं मिलती सजा, दिया जाता है ये खूबसूरत इनाम

First published: 14 June 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी