Home » अजब गजब » man draws marry me on google earth to propose girlfriend
 

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए युवक ने किया अनोखा काम, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 12:11 IST
प्रतीकात्मक

आजकल लोग अपने प्यार को पाने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. कभी-कभी गर्लफ्रेंड रोज से ही मान जाती है, तो कभी-कभी जान देने से भी नहीं मानती. ऐसे में जापान के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक ऐसा काम किय़ा कि वह वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया. जापान के इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए टेक्नोसैवी तरीका निकाला, जो गिनेस बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो गया है.

जापान के इस युवक का नाम है Takahashi. Takahashi ने अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ अलग ढंग से प्रपोज करने का फैसला लिया. Takahashi ने एक ऐसा जीपीएस आर्ट तैयार किया, जो काफी क्रिएटिव है. खबरों के मुताबिक, ये जीपीएस ड्रॉइंग का वर्ल्ड की सबसे लंबी जीएफएस रिकॉर्ड में शआमिल हो गया. बता दें कि Takahashi ने इस आर्ट को तैयार करने के लिए अपनी अच्छी-खासी नौकरी भी छोड़ दी.

Takahashi ने गूगल अर्थ पर 'Marry Me' ड्रॉइंग तैयार की. इसे तैयार करने के लिए Takahashi ने पूरा जापान घूमा. Takahashi को इस काम में लगभग छह महीने लगे. ऐसे अनोखे प्रपोजल को देखकर Takahashi की गर्लफ्रेंड ने उन्हें हां कह दिया है. Takahashi के इस अनोखे प्रपोजल पर गूगल की नजर पड़ी. इसके बाद गूगल ने अपने ऑफिशल हैंडल पर इसको ट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

First published: 16 April 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी