Home » अजब गजब » Man Finds Son After Discovering Letter Hidden By Deceased Wife For 60 Years
 

सफाई करते वक्त इस शख्स को मिली ऐसी चिट्ठी, जिसने खोल दिया पत्नी का 50 साल पुराना राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 15:39 IST

कहते हैं कि किस्मत उस वक्त तक आपका इंतजार करती है जबतक आपके जिस्म में जान रहती है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के मिशीगन में हुआ. जब 81 साल के एक व्यक्ति को वो तमन्ना पूरी हो गई जिसके लिए उसने पूरी जिंदगी गुजार दी.

बात साढ़े तीन साल पहले की है. तब 81 साल के टोनी त्रपनी अपने कैबिनेट की सफाई कर रहे थे. तभी उन्हें एक खत मिला, जिसे उनकी पत्नी ने 50 साल पहले लिखा था. इस खत में एक ऐसा राज था जिसके लिए टोनी और उनकी पत्नी जीवन भर इंतजार करते रहे. इस खत में लिखा हुआ था कि उनका एक बेटा भी है.

खत में लिखी बात को पढ़कर टोनी हैरान रह गए. उसके बाद उन्होंने चिट्ठी के आधार पर पेंसिलवानिया में रह रहे अपने बेटे को खोज निकाला. जब पहली बार वो अपने बेटे सैम्युअल से मिले तब उसकी उम्र 61 साल थी.

हालांकि एक महीने बाद दोनों ने पैटर्निटी टेस्ट कराया. जिसकी रिपोर्ट उन्हें निगेटिव मिली. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को बाप-बेटे के नाम देने का फैसला किया. बता दें कि टोनी पूरी जिंदगी बिना औलाद के रहे. उन्हें उम्मीद थी की वो भी कभी ना कभी बाप बनेंगे. लेकिन उन्हें ये पता नहीं था कि उनकी ये ख्वाहिश जिंदगी के आखिरी पलों मे होगी.

मुलाकात के बाद टोनी ने कहा कि मुझे ये नहीं पता कि आखिर वाइफ ने इस बात को क्यों छिपाकर रखा, लेकिन आज भी मुझे अपने बेटे के बारे में जानकर उतनी ही खुशी हो रही है. वहीं, बेटे सैम्युअल ने कहा कि अब मेरे पिता कौन हैं ये जानने के बाद वो मेरे लिए बहुत अहमियत रखते हैं. वो मेरी जिंदगी के उस खालीपन को भरने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया में इसलिए फेमस हुआ ये जूता, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 21 September 2018, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी