Home » अजब गजब » Man gift flower bucket to girlfriend it turns out to be lettuce ajab gajab news
 

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए दिया गुलदस्ता, निकला गोभी का फूल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2017, 12:06 IST

अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए फूल तो आप भी लेकर गए होंगे, लेकिन आपसे कभी ऐसी गलती नहीं हुई होगी. टेक्सास के रहने वाले जमैरकस ने गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए फूलों का एक बुके गिफ्ट किया. हालांकि इस तोहफे को देखकर उसकी गर्लफ्रेंड की हंसी नहीं रुक रही थी. 

वजह जानकर आप भी हंस देंगे. दरअसल तोहफे में दिए गए फूल फूल नहीं बल्कि सलाद का आइटम यानी कि एक तरह की गोभी थी. मजाक-मजाक में लड़की ने उसकी फोटो सोशल साइट पर पोस्ट कर दी और अब यह तेजी से वायरल हो रही है. 

जमैरकस और जेलिन लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. एक दिन जमैरकस ने जेलिन को खुश करने के लिए सरप्राइज गिफ्ट देने का मन बनाया. इसके लिए वो बाजार गया और एक खूबसूरत फूल का बकेट ले आया. वह इसे लेकर आधी रात को जेलिन के घर पहुंचा. जेलिन ने जैसे ही दरवाजा खोला तो देखा कि जमैरकस मुस्कुराते हुए खड़े हैं. जब जेलिन की नजर उस तोहफे पर पड़ी तो वह सोच में पड़ गई. उसे लगा कि यह फूल नहीं है, फिर जब उसने गौर से देखा तो वह सलाद का आइटम था. यह बात जब उसने जमैरकस को बताई तो दोनों बहुत हंसे.

दरअसल जमैरकस को यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह एक फूल नहीं, बल्कि सलाद आइटम है. जेलिन ने इसकी तस्वीर लेकर ट्विटर पर डाल दी और कैप्शन लिखा , "My boyfriend brought me this thinking it was a flower but it’s lettuce." देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गई. 

First published: 27 May 2017, 10:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी