Home » अजब गजब » Man hit van after standing on busy road for test of wife love
 

पत्नी के प्यार की परीक्षा लेने के चक्कर में अपनी हड्डियां टुड़वा बैठा ये शख्स, जानें कैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2019, 11:12 IST

कुछ लोग अपनी सनक के चक्कर मेें अपनी जान जोखिम में डाल लेते हैं. ऐसी ही सनक चीन के एक शख्स ने दिखाई जब वह अपनी बीवी के प्यार की परीक्षा ले बैठा. बीवी के प्यार की परीक्षा में उसने अपनी हड्डियां तुड़वा लीं. दरअसल, चीन का रहने वाला ये शख्स अपनी पत्नी के प्यार का इम्तेहान लेना चाहता था, इसलिए वो सड़क के बीचोंबीच जाकर खड़ा हो गया.

बताया जा रहा है कि पैन नाम का ये शख्स अपनी पत्नी का लव टेस्ट लेना चाहता था. क्योंकि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई तो वह घर से निकलकर शराब पीने लगा. इसके बाद उसने पत्नी को फोन कर के सड़क पर बुलाया और वहां पर दोबारा से बहस करने लगे.

पत्नी के पहुंचते ही शख्स सड़के के बीचों बीच जा खड़ा हुआ. रात के अंधेरे में तेजी से आती कई गाड़ियां उसके दाएं बाएं से गुजर जाती हैं. पत्नी किनारे खड़ी उसपर चीख रही है और एक दो बार खींचकर बचाती भी है. लेकिन इस बीच एक कार शख्स को जोरदार टक्कर मारकर रौंद देती है. आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया जाता है और फिलहाल उसकी जान बच गई है. अस्पताल में उसने पुलिस को अपनी इस ऊटपटांग हरकत का कारण भी बताया.

ऐसी अजीब हरकत के बाद जब शख्स ने अस्पताल में होश संभाला तो पुलिस ने उससे पूछताछ की. शख्स ने बताया कि 'मैं ये चेक करना चाहता था कि मेरी पत्नी मुझे रोकती है या नहीं. मैं जानना चाहता था कि अगर वो मुझे बहुत प्यार करती है तो मुझे पीछे खींच लेगी. लेकिन मेरी कार से टक्कर हो गई और अब मैं काफी घायल हूं.'

पहले भी हुए ऐसी अजीब घटनाएं ये कोई पहली इस तरह की घटना नहीं है बल्कि पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रही हैं. कुछ समय पहले एक लड़की एक लड़के के साथ शादी करने के लिए पानी के टंगी पर चढ़ कर शोले फिल्म की वीरू बन गई थी. हालांकि बाद में उसे समझ बुझा का नीचे उतार लिया गया था. लेकिन इस फिल्मी स्टंट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था.

ऐसे कपड़े पहनकर एयरपोर्ट पहुंची लड़की, एयरलाइंस कर्मियों के उड़ गए होश और फिर..

First published: 16 March 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी