Home » अजब गजब » Man injected himself with sperm for treat his back pain
 

ये शख्स वीर्य को कर रहा था अपने शरीर में इंजेक्ट, चौंकाने वाली है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2019, 11:10 IST

क्या आपने कभी सुना है कि किसी शख्स ने अपने ही स्पर्म से खुद का इलाज किया हो,नहीं. शायद कभी नहीं सुना होगा लेकिन एक शख्स ने ऐसा किया है और इस किस्से को सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. एक 33 साल का शख्स जो कि पीठ के दर्द से परेशान था खुद का स्पर्म निकाल कर अपने शरीर में शुई की मदद से इंजेक्ट कर रहा था. दर्द से ज्यादा परेशान होने पर शख्स अस्पताल भी जाता था लेकिन बिना इलाज कराए ही वापस चला आता था. ये शख्स करीब 18 महीनों से अपनी बॉडी में स्पर्म इंजेक्ट कर रहा था और इस बात की जानकारी डॉक्टर को तब हुई जब इस आदमी ने खुद ये बात डॉक्टर को बताई.

 


बता दें कि ये मामला डब्लिंग यूनिवर्सिटी अस्पताल का है और जिस भी डॉक्टर ने इस शख्स की हरकत के बारे में सुना वो सन्न रह गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, शख्स अस्पताल तब आया जब इसे अपने शरीर में कुछ अलग महसूस होने लगा. ये शख्स हाथ में जहां पर खुद को इंजेक्ट करात था वहां पर सब जगह गांठ पड़ गई थी. जिसके चलते शख्स को दर्द होने लगा था. जब डॉक्टर ने उससे पूछताछ कि तब उसने सब कुछ बताया कि वो अपना स्पर्म अपने हाथ में इंजेक्ट कर रहा था. इसके लिए वो हाइपोडरमिल नीडल का इस्तेमाल करता था और जिसे उसने ऑनलाइन खरीदा था.

ये भी पढ़ें- जब दो साल की बच्ची को होने लगी ब्लीडिंग, मां ने खोला डायपर तो हो गई हैरान और फिर...

डॉक्टर ने जब ये बातें सुनी तो कुछ देर के लिए वो हैरान हो गए क्योंकि आज तक उनके पास ऐसा कोई मामला नहीं आया था. इसके बाद तुंरत डॉक्टरों ने उसके हाथ में बनी गांठों को हटाने के लिए इलाज शुरू किया और एंटी बायोटिक्स देना शुरू किया. इसके बाद भी शख्स अस्पताल से चला गया और अपना आगे का इलाज उसने नहीं कराया. गौर करने वाली बात ये है कि ऐसा करने से शख्स को जान का भी खतरा हो सकता था लेकिन फर भी वो ऐसा करता रहा. इसके साथ ही इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि पीठ दर्द से छुकारा पाने के लिए ये तरीका उसने कहां से सुना या पूछा है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

First published: 24 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी