Home » अजब गजब » Man Installed Camera in Shoe to take Photos of under women Skirts explodes
 

महिलाओं की अश्लील फोटो खींचने के लिए जूते में लगाया कैमरा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 16:27 IST

बुरे काम का बुरा नतीजा वाली कहावत सबने सुनी होगी. लेकिन अमेरिका के एक शख्स पर ये कहावत बिल्कुल सटीक साबित हुई. दरअसल, विस्कॉन्सिन राज्य में एक शख्स ने अपने जूते में स्पाय कैमरा लगाया था. जिससे वो महिलाओं के नीचे के अंगों की आसानी से तस्वीरें खींच सके. इससे पहले वो अपने मकसद में कामयाब होता कैमरा उसके जूते में फट गया. जिससे वो घायल हो गया.

पुलिस के मुताबिक इससे पहले कि 32 वर्षीय यह शख्स कोई विडियो बना पाता, कैमरे की बैटरी फटी गई और उसका पैर जल गया. घटना के बाद इस शख्स ने खुद स्वीकार किया कि उसने महिलाओं की अश्लील तस्वीरें खींचने के लिए अपने कैमरे में स्पाय कैमरा लगाया. शख्स ने अपना ये गुनाह विस्कॉन्सिन राज्य के एक पुलिस थाने में पहुुंचकर स्वीकार किया.

बता दें कि इस जर्म के लिए इस शख्स को साढ़े तीन साल की सजा और 10 हजार डॉलर का जुर्माना भी लग सकता था, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया. क्योंकि उसके पास ऐसा कोई फोटो नहीं मिला. जैसे वो अपने जूते में लगे कैमरे से खींचना चाहता था.

 

मैडिसन पुलिस चीफ माइक कोवल ने अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र किया. उन्होंने उस शख्स के नाम की जगह सिर्फ 'HM' लिखा. पुलिस चीफ ने लिखा, "आरोपी ने बताया कि उसने एक शू कैमरा खरीदा था, ताकि महिलाओं के स्कर्ट के नीचे के अंगों की फोटो ले सके. आरोपी कोई वीडियो बना पाता इससे पहले ही कैमरे की बैटरी फट गई और उसका पैर जल गया.”

बता दें कि अमेरिका के विस्कॉन्सिन राज्य में अपस्कर्टिंग को बड़ा अपराध माना जाता है. जिसके लिए साल 2015 में एक कठोर कानून बनाया गया था. जिसके अंतर्गत अरोपी को शख्स सजा देने का प्रावधान है.

ये भी पढ़ें- वोट मांगने के लिए नाले के पानी में भी लेट गए ये नेता जी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

First published: 2 July 2018, 16:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी