Home » अजब गजब » Man lived with woman since 9 years thinking she is his wife; was shocked to know the reality
 

9 साल से पत्नी समझकर महिला के साथ रह रहा था ये शख्स, सच्चाई जानकर उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 12:31 IST

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर खड़ा रहा है, लेकिन आज के समय में ऐसे-ऐसे हैरान करने वाले मामले सामने आते हैं कि लोगों का अब पति-पत्नी जैसे रिश्ते पर से भी विश्वास उठ गया है. अमेरिका में एक ऐसा मामसा सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे.

दरअसल, ये कहानी है अमेरिका के मिसौरी में रहने वाले युवक की, जिसने करीब नौ साल पहले सुजैन बोजिच नाम की महिला शादी की थी. नौ साल बाद चैरी के सामने अपनी पत्नी की ऐसी सच्चाई सामने आई, जिसे वो जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा.

पढ़ें ये भी- इस मंदिर में तेल नहीं पानी से जलता है दिया, जानिए किस नदी से आता है ये पानी

जानकारी अनुसार चैरी की मुलाकात साल 2004 में एक दोस्त के जरिए सुजैन से हुई, पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे पसंद करने लगे और एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी के नौ साल बाद यानि 2014 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया. जिसके बाद दोनों ने तलाक फाइल की. इसी दौरान चैरी के सामने सुजैन की ऐसी सच्चाई सामने आई की उसका दिल थम गया.

तलाक फाइल करने के दौरान चैरी के वकील ने चैरी को बताया कि वो सुजैन से तलाक नहीं ले सकता. क्योंकि सुजैन उसकी पत्नी ही नहीं है. दरअसल, चैरी सुजैन का पांचवा पति है. चैरी से पहले सुजैन ने पांच शादी की थी. इस मामले की जांच में पता चला है कि सुजैन ने अपने चौथे पति से अब तक तलाक नहीं लिया, इस वजह से सुजैन कानूनी रूप से चैरी की पत्नी है ही नहीं. इस मामले में बाद में जज ने दोनों को तलाक देने की जगह अलग होने का सहमति पत्र दे दिया है, जिसपर दोनों के साइन हो चुके हैं.

पढ़ें ये भी- अपराधी से गुनाह कबूल कराने को पुलिस ने निकाला नायाब तरीका, गले में डाल दिया 2 मीटर लंबा सांप

इस मामले में बताया जा रहा है कि सुजैन ने सहमति पत्र पर साइन होने के बाद चैरी को उसके ही घर स निकाल दिया. इस मामले में चैरी सुजैन पर धोखाधड़ी का केस भी दर्ज नहीं करा सकता,क्योंकि पुलिस के अनुसार, ये क्रिमिनल केस नहीं है. क्योंकि बहुविवाह के मामले में एक साल के अंदर केस दर्ज होता है, लेकिन सुजैन और चैरी नौ सालों तक साथ रह चुके हैं.

पढ़ें ये भी- क्या आपने कभी सोचा हैं भारत के लोग घरों में क्यों लगाते हैं 3 ब्लेड वाले सीलिंग फैन?

First published: 12 February 2019, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी