Home » अजब गजब » Man Masturbating on Woman’s Doorstep Shoot Him By Gun In Houston USA
 

घर के दरवाजे पर हस्तमैथुन कर रहा था शख्स, बूढ़ी महिला ने देखा तो मार दी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 12:10 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

अमेरिका के सबसे राज्य टेक्सास के शहर ह्यूस्टन में एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, एक शख्स 68 साल की एक महिला के घर के दरवाजे पर जाकर हस्तमैथुन करने लगा. शख्स को दरवाजे पर हस्तमैथुन करता देख महिला को गुस्सा आ गया और उसपर गोली चला दी.

स्थानीय समाचारों के मुताबिक, महिला का नाम ग्रैनी जेन बताया जा रहा है. पुलिस अफसर लैरी क्रोसन ने बताया कि शाम करीब 5 बजे महिला जब घर का कूड़ा फेकने बाहर निकली थी. उसने देखा कि एक शख्स साईकिल चलाते हुए हस्तमैथुन कर रहा है. साथ ही उसकी ओर इशारा भी कर रहा है. महिला गुस्से में तुरंत घर में गई और उसके बाद हस्तमैथुन कर रहे शख्स का पीछा करना शुरु कर दिया.

68 साल की ग्रैनी के मुताबिक शख्स घर के बाहर आया और पैंट उतारकर हस्तमैथुन करने लगा. महिला ने बताया कि मैंने उससे कहा कि घर से दूर हो जाओ नहीं तो मैं गोली मार दूंगी. लेकिन वो नहीं रुका. महिला ने बताया कि उस वक्त घर में उनकी 14 साल की पोती थी. और शख्स दरवाजे पर खड़ा होकर हस्तमैथुन कर रहा था. जिसके बाद महिला घर के अंदर से बंदूक लाईं और दरवाजे पर शूट कर दिया.

पुलिस अफसर क्रोसन के मुताबिक गोली शख्स की छाती में लगी. उसके बाद वो साईकिल की ओर भगा और पैडल मारते हुए बाहर जाने लगा. वो गली तक भी नहीं पहुंचा था कि बेहोश होकर गिर गया. जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हैरिस काउंटी एटॉर्नी ऑफिस केस को रिव्यू कर रही है. हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चला कि महिला पर केस दर्ज हुआ है या नहीं. वहीं महिला के पड़ोसियों का कहना है कि अगर जीन की जगह वो होते तो वो भी यही करते.

ये भी पढ़ें- सड़क किनारे रद्दी के टुकड़ों पर क्या लिखता था ये भिखारी जो फेसबुक पर हो गया फेमस

First published: 9 August 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी