Home » अजब गजब » Man ordered food in plane found human teeth in rice see inside here photos
 

प्लेन में ऑर्डर किया खाना तो चावल में मिला इंसान का ये अंग, देखकर यात्रियों के उड़े होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2019, 16:10 IST
plane

प्लेन में हर कोई सफर करता है और इस दौरान हर कोई खाना भी ऑर्डर करता है और खाता है. लेकिन अगर आपको प्लेन में ऑर्डर किए खाने में कुछ मिल जाए तो किसी के भी होश उड़ जाएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ सिंगापुर एयरलाइन्स के प्लेन में एक यात्री को उनके ऑर्डर किए हुए खाने में इंसान का एक अंग मिला और उसे देखकर सभी यात्री और खुद वो शख्स हैरान रह गया और इसकी शिकायत उसने दर्ज करा दी है.

 

The Independent की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले ब्रैडली बटन सिंगापुर एयरलाइन में सफर कर रहे थे और उन्होंने खाना ऑर्डर किया था. जब ब्रैडली खाना खाने लगे तो उनके दांतों के नीचे एक ठोस पदार्थ के होने का एहसास हुआ. जब उन्होंने उसे चेक किया तो पता चला कि वो एक इंसान का दांत था. ये दांत ऑर्डर किए गए चावल में मिला था. 

श्रीलंका में हुए हमले से बचकर वापिस आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे विश्वास नहीं हो रहा..

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों का गुस्सा एयरलाइन के प्रति फूटा और लोगों ने खूब खरी-खोटी सुना दी. इतना ही नहीं सिंगापुर एयरलाइन्स को लेकर अपनी नाराजगी भी जताई. इस मामले के उजागर होने के बाद सिंगापुर एयरलाइन्स ने ब्रैडली से माफी मांगी है. इस मामले की जांच की जा रही है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एक्शन भी लिा जाएगा.

सपना चौधरी ने कोलकाता में जब लगाए ठुमके तो संग दुल्हन भी करने लगी डांस, बेकाबू हुई भीड़ और..

First published: 22 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी