Home » अजब गजब » Man Pushes Monkey into water pool at a tourist place in china video viral
 

VIDEO: इस शख्स को बंदर से मजाक पड़ा भारी, ऐसे बचाई भागकर जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2018, 12:45 IST
(Facebook Post)

कई बार कुछ लोग मस्ती के लिए जानवरों के साथ ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जो उनके लिए मुसीबत पैदा कर देती है. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग वाटरपूल के पास बैठे हैं. पास में ही वाटरपूल की रेलिंग पर एक एक बंदर बैठा दिखाई दे रहा है. तभी एक शख्स आता है और बंदर को वाटरपूल में धक्का दे देता है. उसके बाद बंदर उस शख्स के पीछे पड़ जाता है.

बंदर जितनी तेजी से पानी में गिरता है उससे दो गुनी तेजी से वापस लौट आता है. उसके बाद उस शख्स पर हमला कर देता है. बंदर के गुस्से और हमले से शख्स घबरा जाता है और भागकर अंदर छिप जाता है. लेकिन फिर भी बंदर उसका पीछा नहीं छोड़ता. आसपास के कुछ और बंदर भी वहां आ जाते हैं. वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि बंदर इस शख्स की हरकत से कितना गुस्से में है.

बंदर से बचने के लिए इस शख्स को मंदिर के अंदर छिपना पड़ता है. हैरानी की बात यह है कि अपने साथी की सहायता के लिए एक दूसरा बंदर भी आ जाता है और शख्स पर झपट पड़ता है. वीडियो में देखा जा सकता है पास में बैठे लोग बंदरों के इस हमले को देखकर हंस रहे हैं. लेकिन बंदर उनसे कुछ नहीं कह रहा. इस घटना में शख्स को मामूली चोटें आई हैं.

ये वीडियो चीन के फूजियान प्रांत के देहुआ में एक टूरिस्ट प्लेस के किसी मंदिर का है. जहां कुछ पर्यटक घूमने आए हैं. और वाटर पूल के किनारे बैठे हैं. पास में ही एक बंदर टहल रहा है. ये वीडियो 23 अप्रैल का है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद स्थानीय प्रशासन ने मंदिर परिसर में मौजूद बंदरों पर निगाह रखनी शुरू कर दी है. साथ ही लोगों को हिदायत दी है कि वे बंदरों के साथ ऐसी हरकत ना करें. जिससे बंदर गुस्सा होकर उनपर हमला कर दें.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की सड़कों पर रहने को मजबूर है Oxford यूनिवर्सिटी का ये प्रोफेसर, चौंकाने वाली है वजह

First published: 26 April 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी