Home » अजब गजब » Man put hand in cage to touch leopard, see what happened in the video
 

तेंदुए को छूने के लिए युवक ने पिंजरे में डाला हाथ, वीडियो में देखिए फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2020, 15:30 IST

Leopard Video: कई बार हम जाने अंजाने मस्ती-मस्ती में ऐसी गलती कर बैठते हैं जिससे हमारी जान पर बना आती है. ऐसा ही एक वीडियो (Vodeo) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक युवक (Youth) को तेंदुए (Leopard) के पिंजरे (Cage) में हाथ डालते देखा जा सकता है. इस वीडियो (Video) को देखकर यकीनन आपको हैरानी होगी. क्योंकि, खूंखार होने के बावजूद भी तेंदुए ने युवक से कुछ नहीं कहा बल्कि आराम से बैठा रहा.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी मुस्कुराने लगेंगे. आपको ऐसा लगेगा कि ये तेंदुआ उस युवक का दोस्त है क्या. वीडियो में देखा जा सकता है कि पिंजरे में एक तेंदुआ लेटा हुआ है. तभी एक युवक पिंजरे की जालियों में से हाथ डालकर तेंदुए को सहलाने लगता है. तेंदुआ थोड़ी देर तक आराम से पड़ा रहता है. उसके बाद अपना पैर युवक के हाथ पर रखकर अपने सिर को ओर बढ़ा देता है.


जंगल से निकलकर सड़क पर आ गया हाथियों का झुंड, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कोरोना वायरस: लॉकडाउन के दौरान निकाली बारात, पुलिस ने दूल्हे समेत 9 बारातियों को किया गिरफ्तार

ऐसा लगता है कि तेंदुए के सिर में खुजली हो रही है और वह चाहता है कि युवक उसे आराम से सहलाता रहे. इस वीडियो को ट्विटर पर नेचर एंड एनिमल पेज ने शेयर किया है. इस वीडियो को 14 जून को शेयर किया गया था. महज तीन दिनों के अंदर इस वीडियो को एक लाख 10,500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. साथ ही करीब चार हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं एक हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को शेयर किया जा चुका है.

पलक झपकते ही ढह गई तीन मंजिला इमारत, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कार रोककर भालू के बच्चों को देखने की कोशिश कर रहा था शख्स, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

इस वीडियो को देखकर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि तेंदुआ चाहता है कि युवक उसे ऐसे ही सहलाता रहे. बताया जा रहा है कि ये वीडियो छह साल पुराना है जिसे एक बार फिर से ट्विटर पर शेयर किया गया है.

चीन ने 1975 में सीमा पर चली थी गंदी चाल, घात लगाकर भारतीय सैनिकों पर किया था हमला

First published: 17 June 2020, 15:30 IST
 
अगली कहानी