Home » अजब गजब » Man Put His Girlfriend For Sale On eBay For 70000 Pound
 

इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की ऑनलाइन लगा दी बोली, लोगों ने लगाई इतनी कीमत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 16:09 IST

एक शख्स मजाक-मजाक में कुछ ऐसा कर बैठा कि बाद में उसे अपनी इस मजाक के लिए बहुत पछतावा हुआ. क्योंकि इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की ऑनलाइन बोली लगा दी. डेल लीक्स नाम के इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड का एक प्रैंक के तहत ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट पर विज्ञापन डाला था. उसके बाद लोगों ने इस पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स आना शुरु हो गए.

दरअसल, डेल लीक्स ने अपनी 37 वर्षीय प्रेमिका केली ग्रीव्स की फोटो डाली और साथ में एक भद्दे कमेंट में लिखा कि जैसा कि आप देख सकते हैं कि यह मेरी यूज्ड गर्लफ्रेंड है. उसके बाद लोगों ने इसपर भद्दे कमेंट्स के साथ कीमत लिखना भी शुरु कर दिया.

इनमें से किसी एक शख्स ने उनके इस एड पर 70,000 पाउंड यानि करीब 68 लाख रुपए की बोली लगा दी. बता दें कि लीक्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उनकी प्रेमिका केली ने कुछ दिनों पहले शॉपिंग करते वक्त भरे बाजार में लीक्स के कूल्हे पर जोर से मारा था.

जिसका बदला लेने के लिए लीक्स ने ईबे पर अपनी प्रेमिका को बेचने का ऐड डाला. साथ ही उनकी तुलना इस्तेमाल की हुई गाड़ी से कर दी. 34 वर्षीय डेल लीक्स ने इस ऑनलाइन एड को एक साल तक पोस्ट किए रखा.

लीक्स ने इस एड के विवरण में यह लिखा था कि शरीर के अंग चाहिए तो आप इन्हें खरीद सकते हैं. कुछ ही समय में डेल को काफी ऑफर आने लगे. कुछ ही समय में डेल की ओर से किए इस मजाक को लोगों ने गंभीरता से ले लिया और उन्हें दुनिया भर से मैसेज आने लगे.

यही नहीं 24 घंटे में ही 81000 कमेंट्स डेल की ऐड के नीचे आ गए. हालांकि, जब दुनिया भर के लोगों से संदेश प्राप्त करना शुरू कर दिया तो उनका छोटा मजाक हद से बाहर हो गया. हालांकि ईबे ने कुछ दिनों में इस एड को उनकी साइट से हटा दिया.

ये भी पढ़ें- किराए पर मकान देकर वर्ल्ड टूर पर चली गई महिला, तो किराएदार ने घर में उगा दी ये 'जहरीली फसल'

First published: 8 October 2018, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी