Home » अजब गजब » Man quits job by handing in resignation letter on toilet paper
 

कंपनी से नाराज़ कर्मचारी ने लिखा हैरान कर देने वाला इस्तीफ़ा, 2 लाख लोगों ने किया लाइक

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2017, 16:37 IST
letter

अपने बाॅस से परेशान होकर या फिर कंपनी की बेमतलब की पाॅलिसी से तंग आकर इस्तीफा देने की सोच रहे हैं, तो एक बार नजर इधर जरूर दौैड़ाएं. जी हां, एक कर्मचारी ने अपना इस्तीफ़ा इस तरह लिखा है कि आपके कलेजे को भी ठंडक पहुंच जाएगी.

हुआ यूं कि एक एक कर्मचारी कंपनी से इतना परेशान था कि कंपनी के प्रति नाराज़गी जाहिर करने के लिए इस कर्मचारी ने टॉयलेट पेपर पर इस्तीफा लिखकर भेजा है. रेडिट यूजर 'Girlofgodsbadday' 24 फरवरी 2017 को अपने पेज से टॉयलेट पेपर पर लिखा एक इस्तीफा पत्र शेयर किया है. 

letter

यूजर ने लिखा है कि यह उसके पति का इस्तीफा पत्र है. हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि यह इस्तीफा पत्र सही है या सिर्फ मजाक है.

टॉयलेट पेपर पर लिखे इस्तीफा पत्र में लिखा है, "मैंने अपनी कंपनी को इस्तीफा भेजने के लिए जानबूझकर इस कागज को प्रयोग किया है. यह पेपर बयां कर रहा है कि मैं अपनी कंपनी से कितना परेशान था, कंपनी ने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया होगा. मैं इस पेपर के जरिए दर्शाने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं कंपनी के बारे में क्या सोचता हूं." उस कर्मचारी ने अपनी भावनाओं को बयां करने के लिए इस्तीफा पत्र के अंत में एक कमोड की एक तस्वीर भी बनाई है.

इस पोस्ट को महज दो दिनों में आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. मालूम हो कि एसोचैम के एक सर्वे के अनुसार करीब 70 प्रतिशत लोगों के नौकरी बदलने का कारण सिर्फ और सिर्फ बॉस का खराब व्यवहार होता है.

First published: 1 March 2017, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी