Home » अजब गजब » Man Reached With Bathtub Full Of One Lakh Coins To Buy New iPhone
 

iphone खरीदने के लिए बाथटब में एक लाख सिक्के लेकर पहुंचा ये शख्स, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 16:47 IST

Apple ने हाल ही में अमेरिका में अपना सबसे महंगा iPhone लॉन्च किया. एप्पल के iPhone XS और iPhone XS Max अब तक के सबसे महंगे iPhone हैं. इन्हें खरीदने के लिए यूजर्स के बीच क्रेज देखने को मिला. लोगों में आईफोन खरीदने का क्रेज इस बात से लगाया जा सकता है कि एक शख्स बाथटब में सिक्के लेकर स्टोर में पहुंच गया. ये शख्स 256GB स्टोरेज वाला नया iPhone XS खरीदने के लिए स्टोर पहुंचा था.

दरअसल, रूस में एक शख्स ये घटना रूस की है. iPhone XS खरीदने के लिए ये शख्स 1,00,000 रसियन रूबल्स लेकर स्टोर पहुंचा था. सभी सिक्के बाथटब में भरे हुए थे. भारतीय मुद्रा के मुताबिक यह करीब 1,07,200 रुपये हैं. स्टोर क्लर्क ने इन सिक्कों को गिनना शुरू किया है. सिक्कों की गिनती तक यूजर को iPhone के लिए इंतजार करना पड़ा.

वैसे ये स्थिति Apple के लिए काफी खुश करने वाली है. क्योंकि ये यूजर्स नए iPhone खरीदने के लिए EMI का सहारा लेते हैं. बता दें कि सिक्कों से भरा टब इतना भारी था कि उसे उठाने के लिए कई लोगों की जरुरत पड़ी थी.

रूस के Apple स्टोर के मालिक लुडमिला सेमुशिना ने बताया कि जब युवक सिक्कों से भरा बाथटब लेकर स्टोर पहुंचा, तो उन्हें यह देखकर काफी हैरानी हुई, लेकिन उसे वापस नहीं भेजा गया. साथ ही यह भी बताया कि इतने सिक्के गिनने के लिए एक क्लर्क को बैठाया गया था. सिक्कों की गिनती पूरी होने के बाद यूजर को 256 GB स्टोरेज वाला iPhone XS दे दिया गया. वैसे तो कई यूजर्स में iPhone के लिए क्रेज देखा गया है लेकिन इस यूजर का iPhone को लेकर जूनून अलग ही है.

ये भी पढ़ें- ये शख्स है पाकिस्तान का दारा सिंह, एक दिन में खाता है इतना खाना जितने में पूरे परिवार का भर जाएगा पेट

 

First published: 15 November 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी