Home » अजब गजब » Man Reject Love Request Women Send More 1.5 Lakh Messages Warning Request And Threat
 

रिश्ता ठुकराए जाने के बाद प्यार में पागल महिला ने भेज दिए डेढ़ लाख से ज्यादा मैसेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 10:26 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

किसी इंसान की जिंदगी में प्यार कितना मायने रखता है इस बात का सबूत एक महिला द्वारा भेजे गए डेढ़ लाख से ज्यादा मैसेज दे रहे हैं. दरअसल, फोइनिक्स, एरिज़ोना की रहने वाली जैकलीन एडेस नाम की एक महिला ने अपने प्रेमी को डेढ़ लाख से ज्यादा मैसेज भेज दिए. एक शख्स ने उनके प्रपोजल को नामंजूर किया तो जैकलीन ने उसे 1,59,000 मैसेज भेज दिए.

मेट्रो यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 31 साल की इस महिला को स्टैकिंग के आरोप में अब गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो महिला कई बार शख्स के घर भी पहुंच गई. यही नहीं इस दौरान महिला ने उसके बाथरूम का भी इस्तेमाल किया. बीती साल मई के महीने में महिला को फीनिक्स स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया. पुलिस को महिला की कार से चाकू बरामद किया था.

बता दें कि जैकलीन एडेस पेशे से एक ब्यूटीशियन हैं और फ्लोरिडा में रहती हैं. स्टैकिंग रिपोर्ट्स की मानें तो शुरुआत में कहा गया था कि, महिला ने अपने प्रेमी को 65 हजार मैसेज भेजे थे, लेकिन द एरिजोना रिपब्लिक की रिपोर्ट के मुताबिक भेजे गए मैसेज की संख्या 1 लाख 59 हजार थी. बता दें कि महिला ने द्वारा भेजे गए मैसेज में शख्स को धमकी, अनुरोध और चेतावनी भी दी गई थी.

महिला द्वारा भेजे गए एक मैसेज में उसने लिखा था, "यहां आने के लिए तुम्हें जो करना है करो लेकिन मुझे छोड़ने की कोशिश कभी मत करना. मैं तुम्हें मार डालूंगी. मैं हत्या करना नहीं चाहती.” यही नहीं महिला एक अन्य मैसेज में लिखा, "मैं तुम्हारे हाथों की चॉपस्टिक बना दूंगी.”

बता दें कि महिला की उस शख्स से मुताबिक एक डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी. उसके बाद वो उसके साथ एक डेट पर भी गई थी. जब महिला ने अपने प्रेमी से शादी करने की बात कही तो वो मुकर गया और उसके बाद महिला ने उसे मैसेज करना शुरु कर दिया.

ये भी पढ़ें- साइकिल से टकराने के बाद कार का हुआ ये हाल, वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

First published: 7 January 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी