Home » अजब गजब » man was the only passenger on a flight to italy from lithuania
 

188 सीट के विमान में इस शख्स ने की अकेले यात्रा, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2019, 15:09 IST

हवाई यात्रा के दौरान अगर आपको अचानक से ये पता चले कि आप जिस फ्लाइट में यात्रा करने रहे हैं, वहां सिर्फ आप अकेले हैं, तो आपको कैसा महसूस होगा? जाहिर सी बात है ऐसा मौका मिलने पर आप काफी हैरान हो जाएंगे. ठीक ऐसा ही लिथुआनिया के स्करमंटास स्ट्रीमेटिस नाम के शख्स के साथ हुआ.

दरअसल, स्ट्रीमेटिस इटली जा रहा था. इसी दौरान जब वो 188-सीटर बोइंग 737-800 विमान में चढ़ा, तो अंदर का नजारा देखकर चौंक गया. उसने देखा पूरे विमान में उसके अलावा और वहां कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था.

खबरों के मुताबिक, ये 188-सीटर बोइंग 737-800 विमान एक ग्रुप ने इटली से लिथुआनिया जाने के लिए बुक किया था. लिथुआनिया से वापसी के लिए विमान के टिकट बेचे गए, लेकिन स्ट्रीमेटिस के अलावा इस विमान का टिकट किसी ने नहीं खरीदा.

स्ट्रीमेटिस ने अपने इस अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया. स्ट्रीमेटिस ने विमान में अकेले यात्रा की सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने बताया कि उनका ये सफर काफी यादगार रहा, क्योंकि ऐसा मौका बहुत ही कम लोगों को मिलता है, जब आप फ्लाइट में अकेले सफर कर रहे हों वो भी बिना की एक्ट्रा पेमेंट किए. स्ट्रीमेटिस ने बताया कि जब वो इटली के ओरिया अल सेरीजया अंतरराष्ट्रीय एयपोर्ट पर उतरा तो पायलट ने उसे 'मिस्टर पैसेंजर' नाम दिया.

मां की ममता से हारी तेंदुए की ताकत, बच्ची को बचाने चंडी बनकर टूट पड़ी मां और फिर...

First published: 8 April 2019, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी