Home » अजब गजब » Man Who Look A Like Women And Show I Card To Proof His Identity
 

लड़की की तरह दिखता है ये युवक, खुद को मर्द साबित करने के लिए हर बार करता है ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2018, 16:19 IST

हर शख्स को खुद को हैंडसम दिखाने के लिए तरह-तरह के कॉस्मेटिक्स का इस्तेमाल करते हैं. जिससे उसकी त्वचा एकदम लड़कियों की तरह चमकती-दमकती रहे, लेकिन एक युवक के लिए उसका लड़कियों जैसा दिखना परेशानी का सबब बना हुआ था. इस युवक को देखकर हर कोई उसे लड़की समझने की भूल कर बैठता है.

इस युवक की तस्वीरें देखकर यकीनन आप भी उसके लड़की होने की गलती कर बैठेंगे. दरअसल, इस युवक का नाम अब्लुस सलाम है फिरदौस अजीज है. अब्दुस को जब भी कोई पहली बार देखता है तो हैरान हो जाता है और इस सोच में पड़ जाता है कि ये महिला है या पुरुष. अब्दुस की उम्र 22 साल है और वो मलेशिया के रहने वाले हैं. अब्दुस कुआलालंपुर यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं. वो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

सोशल मीडिया में अब्दुस अपने चेहरे की वजह से खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं. अब्दुस के मानें तो उनका चेहरा एक महिला की तरह दिखता है, जिसकी वजह से हर कोई उन्हें महिला समझकर धोखा खा जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं अब्दुस की को अपनी पहचान बताने के लिए अपना आई कार्ड तक दिखाना पड़ता है कि वो एक लड़का है लड़की नहीं.

बता दें कि हाल ही में अब्दुस सोशल मीडिया पर तब सुर्खियों में आए थे जब वो एक फुटबॉल का मैच देखने गए थे. वहीं मैच के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने उनकी चेकिंग करने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें वो एक पुरुष नहीं बल्कि महिला लग रहे थे. जिसके बाद अब्दुस को अपना आई कार्ड दिखाकर अपनी पहचान बतानी पड़ी.

अब्दुस की मानें तो अपने चेहरे की वजह से उन्हें कई बार परेशानी का सामना उठाना पड़ता है. अपनी इस परेशानी को दूर करने के लिए अब्दुस ने अपने लंबे बाल कटवा लिए, बावजूद इसके उनको इस परेशानी से राहत नहीं मिली.

अब्दुस की मानें तो उनके छोटे बालों की वजह से लोग उन्हें टॉम बॉय कहने लगे थे. वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें दाढ़ी-मूछ रखने की सलाह भी दी थी, लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि ऐसा करने से वो कैटफिश जैसे दिखते हैं.

ये भी पढ़ें- इस देश ने की शादीशुदा जोड़ों से अनोखी अपील, कहा- बच्चे पैदा करने में ना करो देर

 

First published: 18 December 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी