Home » अजब गजब » man writes hamaari bhool kamal ka phool on his hand by mehndi also printed on wedding card to protest against government
 

नौकरी छीनने पर दूल्हे ने हाथ में मेहंदी से लिखवाया, हमारी भूल कमल का फूल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2018, 16:11 IST

विरोध करने के लिए लोग ना जाने कैसे-कैसे तरीके अपनाते हैं. छत्तीसगढ़ में तो एक युवक ने विरोध करने का ऐसा तरीका अपनाया जिसे ना तो आज तक देखा और ना ही सुना. इस युवक ने अपनी शादी से पहले हाथ पर सरकार की आलोचना का स्लोगन छपवाया.

ये भी पढ़ें- जब अपने बच्चे को बचाने के लिए शेर से भिड़ गया भालू , वीडियो वायरल

दरअसल, ये युवक नौकरी छीने जाने से नाराज था. इसी नाराजगी की वजह से युवक ने अपनी शादी से पहले मेहंदी से लिखवाया- हमारी भूल, कमल का भूल. यही नहीं दूल्हे ने शादी के कार्ड पर भी यही स्लोगन छपवाया था. जब लोगों के यहां शादी का न्यौता पहुंचा तो शादी से ज्यादा चर्चा शादी के लिए छपवाए गए कार्ड की हुई.

दरअसल, ये युवक नौकरी छीने जाने से नाराज था. इसी नाराजगी की वजह से युवक ने अपनी शादी से पहले मेहंदी से लिखवाया- हमारी भूल, कमल का फूल. यही नहीं दूल्हे ने शादी के कार्ड पर भी यही स्लोगन छपवाया था. जब लोगों के यहां शादी का न्यौता पहुंचा तो शादी से ज्यादा चर्चा शादी के लिए छपवाए गए कार्ड की हुई.

में किसी ने इस कार्ड का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जो इस अब तेजी से वायरल हो रहा है. पूरा मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले का है. बता दें कि रामकुमार मनहर यहां के जैसेपुर ब्लॉक स्थित बेलादुला गांव में रहते हैं. 26 फरवरी को उनकी डरभाक के गोबरा गांव की रहने वाली धनेश्वरी से शादी हुई. रामकुमार ने इस बारे में कहा, “भाजपा सरकार की अनदेखी और व्यवस्था की नीति के कारण वह बेरोजगारी से जूझ रहे हैं.”

बता दें कि साल 2014 में रामकुमार यहां की पंचायत में कंप्यूटर ऑपरेटर थे. बजट न होने का कारण बताकर विभाग ने कुछ दिन बाद ही अचानक नौकरी से निकाल दिया. आज तक उन ऑपरेटरों को वापस काम पर नहीं रखा गया, जिसके विरोध करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. भाजपा सरकार का ध्यान खींचने के लिए उन्होंने अपनी शादी के कार्ड पर पार्टी से जुड़ा यह स्लोगन लिखवाया. वह इसके जरिए कहना चाह रहे थे कि उन लोगों ने भाजपा को चुनावों में वोट दे कर बड़ी गलती की थी.

First published: 3 March 2018, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी