Home » अजब गजब » Man Writes Letter To Prime Minister Modi Request His Angry Wife to Come Back
 

पत्नी रूठकर चली गई मायके तो इस शख्स ने पीएम मोदी को लिख दिया खत, की ये गुजारिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 10:53 IST

पीएम मोदी को देश की तमाम समस्याओं से संबंधित खत रोजाना मिलते हैं. आप ने भी ऐसी ही बातें आज तक सुनी और पढ़ी होंगी, लेकिन क्या कभी पत्नी के रूखने के शिकायत पीएम मोदी से करने वाली खबर कभी नहीं सुनी होगी, लेकिन एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया.

दरअसल, इस बार पीएमओ को एक ऐसा खत मिला है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. क्योंकि इस बार गांव के एक युवक ने पीएम से अपनी पत्नी के लिए गुहार लगाई है. पीएम के नाम खत लिख कर उस युवक ने उसके वैवाहिक जीवन को बर्बाद होने से बचाने और नाराज होकर मायके चली गई पत्नी को वापस बुलाने की प्रार्थना की है.

इस शख्स ने ऐसा इसलिए किया है, ताकि उसकी पत्नी के लौटने से उसका सूना घर दोबारा आबाद हो जाए और बिना पुलिस कार्रवाई के उसकी पत्नी सकुशल वापस लौट आए. दरअसल, बिहार के भैरूपुरा गांव के जगदीश प्रसाद की शादी 7 जुलाई 2018 को मीरा के साथ हुई थी. शादी के 10-12 दिन तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा. इसके बाद मीरा पति की किसी बात से नाराज होकर अपने मायके चली गई.

 

जगदीश के मुताबिक मीरा अब वापस नहीं आना चाहती है. गुस्से में उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया है. 12वीं तक पढ़े जगदीश का मानना है कि पीएम मन की बात में सभी की लोगों की पीड़ा सुनते हैं. न्हें विश्वास है कि खत मिलने के बाद वह उनकी समस्या का भी समाधान जरूर करेंगे. जगदीश ने इस खत में गांव वालों के भी हस्ताक्षर करवाए हैं.

जगदीश का कहना है कि पिछले महीने गांव के ही एक व्यक्ति ने पीएम को पत्र लिखकर आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी. इसके बाद पीएमओ कार्यालय से राज्य सरकार के पास उसकी पीड़ा पहुंची और स्थानीय प्रशासन ने उसे करीब साढे़ चार लाख रुपए की मदद दी थी. इसीलिए उसने भी पीएम से मदद की गुुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- Video: इस युवक ने कर दिखाया अनोखा कारनामा, एक पहिए की साइकिल से घूम ली पूरी दुनिया

First published: 31 July 2018, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी