Home » अजब गजब » Mans car stolen while he was busy robbing store across the street
 

Video: चोर का ट्रक हो गया चोरी, खुद बुलानी पड़ी पुलिस और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2019, 13:12 IST

कहावत तो आपनी सुनी होगी "जैसी करनी वैसी भरनी" ठीक ऐसा ही कुछ दुकान में चोरी करने वाले चोरों के साथ हुआ, जिन्हें अपने कर्मों की सजा कुछ ही पलों में काटने को मिल गई. दरअसल, ये चोर स्टोर से समाना चुरा रहे थे. तभी उनकी ट्रक कोई और चुरा ले गया. यह मामला वॉशिंगटन का है. केनेविक पुलिस डिपार्टमेंट ने इस बात की जानकारी फेसबुक पोस्‍ट के जरिए दी. इस घटना के बारे में बताया गया कि रविवार की सुबह करीब छह बजे ये घटना हुई.

घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची, तो चोर यानि गाड़ी के मालिक विलियम केले ने पुलिस को बताया कि उनकी गाड़ी किसी मोटरसवार ने चुरा ली है. गाड़ी के मालिक ने कहा कि वह गाड़ी की चाबी ट्रक के अंदर ही छोड़ गए थे.

जब पुलिस ने इस घटना की सीसीटीवी फुटेज निकाली, तो जांच में एक नया मोड़ दिखा. सीसीटीवी देखने के पुुलिस को पता चला कि केली सड़क किनारे स्‍टोर के अंदर चोरी करने के लिए आया था.

फेसबुक पोस्ट पर पुलिस डिपार्टमेंट ने इस घटना की फुटेज शेयर करते हुए कहा, "हम घटना का वीडियो देख रहे थे तभी हमें नया तथ्‍य पता चला. केली लोकेशन पर इसलिए था क्‍योंकि वो वहां सड़क के किनारे स्‍टोर के अंदर चोरी कर रहा था."

कार में घुसा 7 फीट का खतरनाक अजगर, डर के मारे लोगों के फूले हाथ-पांव, देखें तस्वीरें

इस वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी चोर ने ट्रक के पीछे अपनी बाइक रकी और इसके बाद ट्रक लेकर फरार हो गया. इस वीडियो में केली ट्रक के पीछे भागता दिख रहा है. अभी तक इस ट्रक चोर को पकड़ा नहीं गया है. लेकिन इस वीडियो पर  काफी कमेंट्स आ रहे हैं.  

एक यूजर ने लिखा, "क्‍या चोरों में आपस में कोई सम्‍मान नहीं है?" वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, "मैंने पहले कभी इतनी जल्‍दी कर्मों का फल मिलते नहीं देखा."

इंग्लिश का सबसे लंबा शब्द, जिसे पढ़ने में लगते हैं 3.5 घंटे, अक्षर जानकर हैरान हो जाएंगे आप

First published: 27 August 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी