Home » अजब गजब » mathematics professor teaching love formula to the girls students suspended in karnal
 

गर्ल्स कॉलेज में छात्राओं के बीच मैथ्स प्रोफेसर पढ़ाने लगा 'लव' का पाठ, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2019, 12:11 IST

आजकल ज्यादातर लोग लव गुरू बनने लगते हैं ये एक साधारण बात है, लेकिन अगर कोई टीचर पढ़ाते-पढ़ाते मैथ्स की जगह प्यार के पाठ पढ़ाने लगे, तो ये बहुत ही ज्यादा आश्चर्यजनक होगा. दरअसल, हरियाणा के करनाल में गणित का प्रोफसर गर्ल्स कॉलेज में 'प्यार के फॉर्मूले' पढ़ाने के आरोप में निलंबित हो गया. प्रोफेसर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि गणित का प्रोफेसर जब क्लास में गर्ल्स को पढ़ा रहा था. तब गणित के फॉर्मूले की जगह लव के फॉर्मूले लिखने लगा. वीडियों में दिखाया जा रहा है कि लड़कियों को पढ़ाते समय प्रोफेसर ब्लैकबोर्ड पर 3 फॉर्मूले लिख रहा है. 'क्लोजनेस-अट्रैक्शन = फ्रेंडशिप', 'क्लोजनेस+अट्रैक्शन = रोमांटिक लव' और आखिरी फॉर्मूला लिखा, 'अट्रैक्शन-क्लोजनेस = क्रश'. इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि प्रोफेसर वहां बैठी छात्राओं को हिंदी में पढ़ा रहा है. इसमें एक छात्रा द्वारा सवाल पूछा गया, तोे उसने इस शब्द का अर्थ भी बताया.


प्रोफेसर की ये करतूत वहां बैठी एक छात्रा द्वारा रिकॉर्ड कर लिया गया. इसे बाद ये वीडियो कॉलेज के प्रोफेसर को दिखाया गया, जिसके बाद प्रोफेसर की इस हरकत के लिए उसे निलंबित कर दिया गया. इसके साथ ही प्रोफेसर ने छात्राओं से लिखित में माफी मांगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

9 साल के बच्चे ने घुड़सवारी के दौरान किया ऐसे स्टंट वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

 

First published: 20 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी