Home » अजब गजब » Michigan woman held for living with dead body of boyfriend for a month
 

ब्वॉयफ्रेंड के शव के साथ एक महीने तक रहती रही ये महिला, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 12:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

अमेरिका के मिशिगन में एक अजीब मामला सामने आया है. जहां एक महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के शव के साथ एक महीने तक रहती रही. बाद में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. 49 साल की इस महिला का नाम अंजेला शॉक बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कुछ महीने पहले उसके 61 साल के ब्वॉयफ्रेंड की मौत हो गई, लेकिन उसने इस बात की किसी को भनक तक नहीं लगने दी और ना ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और उसके शव के साथ रहना जारी रखा.

उसके बाद मृतक के परिजनों ने उसके लापता होने की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. तब जाकर पुलिस ने महिला के घर की तलाशी शुरु की. पुलिस को महिला के घर से डेड बॉडी मिली. पुलिस ने महिला पर उसके प्रेमी की मौत को छिपाने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि व्यक्ति के गायब हो जाने के बाद उसका पूरा परिवार परेशान था, फिर उन्होंने पुलिस से मदद मांगी. उसके बाद पुलिस हैरिसन स्ट्रीट स्थित एंजेला शॉक के घर पहुंची. घर में पहुंचते ही पुलिस को वहां से बदबू आने लगी. क्योंकि लाश बिल्कुल सड़ चुकी थी. पुलिस को सामने के दरवाजे के पास कुर्सी पर बैठा हुआ एक आदमी का शरीर नजर आया. मृतक की गर्लफ्रेंड ने बताया कि कुछ सप्ताह पहले उसके बॉयफ्रेंड उनका निधन हो गया. जिसके बाद भी वो अपने बॉयफ्रेंड के मृत शरीर के साथ रहती रही और उसके बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर रही.

मुनरो पुलिस विभाग के कैप्टन चाड टोल्स्टेड मीडिया को बताया कि, महिला अब अभी अपार्टमेंट में रहना जारी रखना चाहती थी. वो अपने बॉयफ्रेंड के बैंक कार्ड का और फायदा उठाना चाहती थी. महिला वहीं रह रही थी क्योंकि उसके पास रहने के लिए सिर्फ एक ही जगह थी. पुलिस के मुताबिक उसके ब्वॉयफ्रेंड की मौत करीब एक महीने पहले हो गई थी. पुलिस को आरोपी एंजेला शॉक के खिलाफ पहले से पुराने क्रिमिनल रिकार्ड्स भी मिले हैं. इसके चलते पुलिस ने उस पर अपने ब्वॉयफ्रेंड की संपत्ति हड़पने, तोड़ने और प्रवेश करने का आरोप लगाया गया है.

इस शख्स ने अपनी बहन के सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो, यूजर्स ने जमकर लगाई लताड़

First published: 10 April 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी