Home » अजब गजब » Millionaire Trader father arnon Rodthong offers 2 crore to any man who will marry with his daughter
 

पिता ने किया बेटी की शादी के लिए अनोखा ऐलान तो लाइन लगाकर घर पहुंच गए लड़के

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2019, 17:18 IST

हर मां-बाप की तमन्ना होती है कि उनकी बेटी की शादी बड़े धूमधाम से हो, इसके लिए वो खूब तैयारी करते हैं. यही नहीं बेटी के शादी के लिए उन्हें चिंता भी बहुत होती है. एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए कुछ ऐसा ही एलान किया है. जिसे सुनकर उनकी बेटी के लिए रिश्तों की लाइन लग गई है. यही नहीं पिता ने बेटी से शादी के लिए ऐसी शर्त रखी है जो कोई भी लड़का आसानी से पूरी कर दे.

दरअसल, थाईलैंड के एक लखपति पिता को अपनी बेटी की शादी की इतनी चिंता है कि उन्होंने एलान किया कि जो भी उनकी बेटी से शादी करेगा उसे वो 2 करोड़ रुपये देंगे. खबरों के मुताबिक, आरनॉन रोडथॉन्ग नाम के एक लखपति शख्स अपनी बेटी की शादी को लेकर इतना परेशान है कि उसने एलान किया कि जो भी उनकी बेटी कार्नसिता से शादी करेगा, उसे वो 10 मिलियन थाई बहट यानि करीब 2 करोड़ रुपये देंगे.

वहीं लड़के को उनकी एक शर्त पूरी करनी होगी कि लड़का मेहनती हो और पैसे कमाने की चाह रखता हो. साथ ही वह आलसी बिल्कुल ना हो. लडकी के पिता ने ये भी कहा कि लड़के को अपनी डिग्री लाने की जरुरत नहीं, उसे बस लिखना और पढ़ना आना चाहिए.

जानकारी के मुताबिक रोडथॉन्ग के पास डूरियन के खेत हैं, जो कि सबसे महंगे और बदबूदार फलों में से एक है. इस काम में बेटी उनकी मदद करती है. रोडथॉन्ग को अपनी बेटी के लिए एक ऐसा लड़का चाहिए जो उनके काम को संभाले. बता दें कि वैसे थाईलैंड में लड़के को शादी में दहेज देना होता है. तभी उसकी शादी कराई जाती है. लेकिन रोडथॉन्ग यहां खुद लड़के को बेटी से शादी करने के लिए 2 करोड़ दहेज दे रहे हैं. तो हर कोई चाहता है कि वो उनकी बेटी से शादी कर ले.

100 साल बाद लाइब्रेली के रूप में बदल जाएगा ये पूरा जंगल, जानिए क्या है इसकी वजह

First published: 10 March 2019, 17:18 IST
 
अगली कहानी