Home » अजब गजब » Miracle of God during the excavation of the temple, Found millions of gold
 

मंदिर की खुदाई के दौरान ईश्वर का चमत्कार ! मिला करोड़ों का सोना, गांव वालों के उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2019, 19:10 IST

उत्तर प्रदेश में एक मंदिर की खुदाई के दौरान ईश्वर का चमत्कार देखने को मिला. खुदाई के दौरान करोड़ों रुपये का सोना मिला. इतना सोना देख गांव वालों के होश उड़ गए. गांव के लोग इसे नवरात्रि का उपहार बता रहे हैं. गांव वालों का कहना है कि यह देवी मां का चमत्कार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बिजनौर के गांव काजीपुरा मेें ग्रामीण एक मंदिर की खुदाई कर रहे थे. इस दौरान 4 किलोग्राम सोने के आभूषण मिलने से इलाके में हल्ला मच गया. खुदाई में सोने का हार और सोने की चूड़ियां मिली हैं. बाजार में इसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है. 

जैसे ही लोगों को खबर के बारे में पता चला यह चमत्कार देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस व राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और जेवरात को अपने कब्जे में ले लिया. अधिकारियों ने बताया कि आभूषण काफी प्राचीन काल का मालूम पड़ता है.

ग्रामीणों के अनुसार, कुछ लोग खेत में से मिट्टी खोद रहे थे. तभी मिट्टी का एक मोटा डला नीचे गिरकर फूट गया. इसमें से सोने के जेवरात निकले तो गांव में हल्ला में मच गया. हालांकि इसके बाद ग्रामीणों ने वहां एक खुदाई अभियान भी चलाया, लेकिन फिर उन्हें कुछ और नहीं मिला.

हरियाणा: BJP ने रेसलर बबीता फोगाट और योगेश्वर दत्त को दिया टिकट, यहां से लड़ेंगे चुनाव

First published: 30 September 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी