Home » अजब गजब » Monitor Lizard found inside girls hostel of Netaji Subhas Institute of technology Delhi
 

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम पहुंची ऐसी चीज कि लड़कियों की निकली चीखें...

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 16:33 IST

छिपकली से अमूमन हर लड़की को डर लगता है. शायद ही कोई ऐसी लड़की होगी जिसे छिपकली से डर ना लगता हो. हालांकि आज तक ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया जिसमें बताया गया हो कि किसी छिपकली ने किसी को काट लिया. बावजूद इसका डरावना रूप सब को डरा देता है.

ऐसा ही कुुछ बीती 16मई को एक गर्ल्स होस्टल में हुआ. जिसे देखकर लड़कियों की चीख निकल गई. दरअसल, दिल्ली के द्वारका में नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NSIT) के गर्ल्स हॉस्टल में एक बड़ी सी छिपकली आ गई. बता दें कि ऐसी छिपकली को मॉनिटर लिजार्ड कहा जाता है. जो गर्ल्स होस्टल-1 की तीसरे मंजिल के बाथरूम में मिली.

मॉनीटर लिजार्ड की तस्वीर को 'द अलाइंस-NSIT's न्यूजपेपर ने अपने फेसबुक पोस्ट में शेयर किया है. न्यूजपेपर ने अपने पोस्ट में कहा है कि दरवाजे बंद रखें और सुरक्षित रहें. बता दें, मॉनिटर लिजार्ड काफी जहरीली होती हैं. लेकिन उसके काटने से इंसान की मौत नहीं होती.

हालांकि इसके काटने से गंभीर बीमारी का खतरा रहता है. इस तस्वीर को क्रितिका अनुरागी नाम की होस्टल में रहने वाली लड़की ने क्लिक किया है. क्रितिका ने बताया कि छिपकली को बाथरूम में बंद रखा गया था और मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दी गई.

उसके बाद वाइल्डलाइफ वाले आए और उसे बेहोश कर होस्टल से दूर ले गए. तब कहीं जाकर लड़कियों की जान में जान आई. तस्वीर में दिखाई दे रही मॉनिटर लिजार्ड वाकई किसी खतरनाक जानवर जैसी लग रही है. जिसे देखकर हर कोई डर सकता है.

ये भी पढ़ें- Video: बच्चे को किडनेप करने की कोशिश कर रहा था शख्स, मां ने तानी बंदूक और…

First published: 21 May 2018, 16:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी