Home » अजब गजब » Monkey Drops Bag Containing Crude Bombs from Tree Tree People Injured In Fatehpur Uttar Pradesh
 

बंदरों ने शहर में मचाया आतंक, पेड़ से बम बरसाकर कई लोगों को किया घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 17:14 IST

यूपी के फतेहपुर में बंदर के हाथ में नारियल वाली कहावत एक दम से सही साबित हो गई. जहां कुछ बंदरों के हाथ सुतली बम लग गया. उसके बाद बंदरों ने ऐसी तबाही मचाई कि मदद के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा. मामला गुरुवार का है. जहां बंदरों ने सुतली बम फेंककर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

बताया जा रहा है कि फतेहपुर के मनु का पुरवा इलाके में बंदरों को कहीं से एक प्लास्टिक का बैग मिल गया. इस बैग में सुतली बम रखे हुए थे. बंदरों ने बैग को खोलने की कोशिश की. इसी दौरान सुतली बम गिरने से उसमें धमाके होने लगे. इस हादसे में एक बच्चे समेत 3 लोग घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायलों में एक दादा पोते की जोड़ी भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक बंदरों को कूड़ेदान से सुतली बमों का बैग मिल गया था. खेल खेल में बंदरों ने बैग फेंक दिया होगा. वहीं अधिकारियों ने बंदरों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल पर जाकर सैंपल भी लिए है. इससे पता चल पाएगा कि बम किस तरह के थे. कहीं कोई खतरनाक विस्फोटक तो बंदरों के हाथ नहीं लगा था.

बता दें कि सुतली बम को दीवार बम भी कहा जाता है. ये दीवार या जमीन पर जोर से पटकने से फट जाते हैं. पुलिस की शुरुआती जांच में यही बात आई है कि हो सकता है कि बंदरों के हाथ में यही बम लगा हो.

ये भी पढ़ें- भारत में पैदा हुई सबसे कम वजन की बेटी, आकार जानकर उड़ जाएंगे होश

First published: 21 July 2018, 17:14 IST
 
अगली कहानी