Home » अजब गजब » Monkey kidnaps baby from a village to play on roadside video goes viral
 

अकेलेपन से परेशान होकर बंदर ने उठाया ये खौफनाक कदम, बच्चे को किया किडनैप और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 11:12 IST

हर किसी को अपनी तनहाई दूर करने के लिए एक साथी की जरूरत होती है. जिससे के साथ वो खेल सके हंस सके और मस्ती कर सके. इंसान ही नहीं जानवर भी कुछ ऐसा ही महसूस करते हैं. जिसका एक नजारा आजकल सोशल मीडिया में देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन हर कोई हैरान रह जाएगा. साथ ही अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

दरअसल, ये वीडियो एक बंदर का है जिसने एक बच्चे को किडनैप कर लिया. क्योंकि वो बच्चे के साथ खेलना चाहता था. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला बन्दर से बच्चा वापस लेने की कोशिश कर रही है, लेकिन बंदर बच्चे को वापस देना नहीं चाहता. बन्दर ने बच्चे को ऐसे पकड़ रखा है जैसे उसे लंबे समय से जानता हो.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर बच्चे के साथ सड़क किनारे खेल रहा है. साथ ही बंदर बच्चे के बालों से जू निकालता खिलाई दे रहा है और उसके साथ खेल रहा है. ये वीडियो हरियाणा का बताया जा रहा है. अब इस वीडियो की चर्चा भारत में ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में भी हो रही है. हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद बंदर की तारीफ कर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला जब बंदर से बच्चे को लेने पहुंचती है तो वो बच्चे को देने से इंकार कर देता है. जब महिला बच्चे को लेने के लिए आगे बढ़ती है तो बंदर बच्चे को अपने हाथों से कस कर पकड़ लेता है. महिला कई बार बच्चे को लेने की कोशिश करती है, लेकिन बंदर बार-बार ऐसा ही करता है.

ये भी पढ़ें-

First published: 14 February 2019, 11:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी