Home » अजब गजब » Monkeys attacked hut of old woman in Tamil Nadu theft life earned
 

बुजुर्ग महिला की झोपड़ी पर बोला बंदरों ने हमला, जेवर और कैश लेकर हुए फरार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 13:56 IST

बंदर (Monkey) के सबसे शरारती जानवर माना जाता है. कई बार बंदर इंसानों (Human) पर हमला बोल देता है तो कई बार कीमती चीजों को नष्ट कर देता है. ऐसा ही एक मामला, तमिलनाडु से आया है. जहां बंदरों ने एक बुजुर्ग महिला की झोपड़ी पर हमला बोल दिया और महिला की जीवनभर की कमाई पर पानी फेर दिया. जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु के तंजावुर जिले के तिरुवयारु के पास वीरमंगुडी में ये घटना हुई. यहां की रहने वाली बुजुर्ग महिला सरथम्बल कुथिराई कोइल स्ट्रीट पर एक झोपड़ी में रहती है.

इसी झोपड़ी में रहकर वो अपनी गुजर बरस कर रही हैं. घर का सब जरूरी सामान हो या कोई कीमती सामान सब कुछ उन्होंने इसी झोपड़ी में रख रखा है. हाल ही में वह अपनी झोपड़ी के बाहर कपड़े धो रही थीं. तभी बंदरों के एक झुंड ने उनकी झोपड़ी पर हमला बोल दिया. इस दौरान बंदर उनकी झोपड़ी में रखे सोने के जेवर और 25 हजार रुपये की नकदी उड़ा ले गए. सरथम्बल ने बंदरों का बहुत पीछा किया लेकिन उन्होंने न जेवर छोड़े और न रुपये.


बीच सड़क पर हुई मर्सिडीज, बुगाटी और पोर्श जैसी लग्जरी गाडियों की टक्कर, उड़ गए परखच्चे

सरथम्बल बताती है कि कुछ बंदर उसकी झोपड़ी में घुस गए और केले के साथ बाल्टी में रखा चावल का एक थैला ले गए. महिला ने चावल की थैली में अपनी जिदंगी भर की बचत राशि रखी थी. जब महिला को पता चला कि बंदर उसकी सोने की ज्वेलरी और 25,000 रुपये की नकदी ले उड़े हैं, तो उसने पास के सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) की छत तक बंदरों का पीछा किया.

पत्नी को बचाने के लिए शार्क से भिड़ गया पति, पूरे देश में हो रही शख्स की बहादुरी की तारीफ

बीच सड़क पर हुई नेवला और कोबरा में खूनी जंग, वीडियो में देखें कौन जीता किसे मिली मात

बताया जा रहा है कि बंदरों ने स्वास्थ्य केंद्र की छत पर बैठकर फल और चावल खाना शुरू कर दिया. जब स्थानीय लोगों ने महिला के सामान को वापस लेने की कोशिश की, तो बंदर अपने साथ बैग लेकर मौके से भाग गए. ग्रामीणों का कहना है कि महिला ने महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (MGNREGA) के तहत खेतों में मजदूरी का काम करके ये पैसे कमाए थे, जिसमें से कुछ पैसों की बचत करके उसने गहने खरीदे थे.

समुद्र के बीचोंबीच शार्क की पीठ पर बैठकर हैरतअंगेज स्टंट करते दिखा ये शख्स, देखें वीडियो

ये हैं भारत की पांच भूतिया जगह, जहां जाने के नाम पर थरथर कांपने लगते हैं लोग

बुजुर्ग महिला ने आपातकालीन स्थितियों के लिए गहने और पैसे बचाए थे. ग्रामीणों का कहना है बंदर गांव की गलियों में अक्सर घुसते रहते हैं, जिसके चलते स्थानीय लोगों ने मांग की है कि उन्हें पकड़ा जाए और उन्हें वन क्षेत्र में छोड़ दिया जाए. जिससे आगे इस तरह के हादसे न हों.

ये है दुनिया का सबसे मनहूस गाना, जिसे सुनकर खुदकुशी कर लेते थे लोग

First published: 20 August 2020, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी