Home » अजब गजब » Mother Daughter pilot of Delta Airlines Photo goes viral
 

जब एक साथ पायलट मां-बेटी ने उड़ाया बोइंग-757 विमान, वायरल हुई तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 14:11 IST

हर मां-बाप का सपना होता है कि उनके बच्चे बड़े होकर काम में उनका हाथ बटांए. जिससे तरक्की के रास्तों को और बुलंद किया जा सके. ऐसी ही एक तस्वीर इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक बेटी अपनी मां के साथ दुनिया का सबसे बेहतरीन काम करती नजर आ रही है. ये काम है विमान उड़ाने का. जिसे दो महिलाएं एक साथ उड़ा रही हैं. इनमें एक मां है तो दूसरी बेटी. दोनों विमान की पायलट और को पायलट हैं. जो डेल्टा एयरलाइंस के विमान को उड़ाती नजर आ रही हैं.

दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जब इस बात की भनक विमान बैठे यात्रियों को लगी तो सभी हैरान रह गए. विमान को उड़ाने वाली इन महिला पायटलट्स का नाम वेंडी रेक्सन हैं जो एक मां हैं और विमान की कैप्टन भी. वहीं उनकी बेटी केली रेक्सन फर्स्ट ऑफिसर के तौर पर इस विमान को उड़ाने की जिम्मेदारी निभा रही थीं. खबरों के मुताबिक केली रेक्सन की बहन भी पायलट हैं. वायरल फोटो में दोनों मां-बेटी फ्लाइट डेक में बैठी नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस फोटो को डेल्टा एयरलाइंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए डेल्टा एयरलाइंस ने लिखा, "फैमिली फ्लाइट क्रू गोल्स". मां-बेटी की ये तस्वीर एम्ब्री-रिडल वर्ल्डवाइड के चांसलर जॉन आर वेट्रट ने अपने कैमरे में कैद कर ली थी. जो खुद इसी फ्लाइट से यात्रा कर रहे थे. इस बात के पता वेट्रट को उस वक्त पता चला जब दोनों कॉकपिट में बातचीत कर रही थीं.

होटल में रुकने वाले सैकड़ों कपल्स के निजी पलों के वीडियो कैमरे में कैद, की जा रही थी लाइव स्ट्रीमिंग

उसके बाद जॉन आर वेट्रेट ने दोनों से मिलने की इच्छा भी जताई. उनकी इस इच्छा को पूरा करने के लिए दोनों मां-बेटी बनी पायलट वेंडी रेक्सन और केली रेक्सन ने उनसे मुलाकात की. ये तस्वीर भी उन्होंने उसी दौरान अपने कैमरे से खींच ली. बता दें कि वेंडी रेक्सन और केली रेक्सन अमेरिका के लॉस एंजेलिस से अटलांटा जाने वाली फ्लाइट को उड़ा रही थीं.

अपने बच्चे को लिए एडल्ट फिल्म बना रही हैं यहां की महिलाएं. वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

First published: 25 March 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी