Home » अजब गजब » Mother earns thousands of Rupees by selling her breast milk to bodybuilding men online
 

इस महिला ने अपना दूध बेचकर कमा लिए लाखों रुपये, इन लोगों को बेचती है दूध

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 17:04 IST

मां का दूध बच्चों के लिए बहुत फायदेमंद होता है. साइप्रस में एक महिला अपना दूध अपने बच्चे को पिलाने के साथ-साथ बेचती भी है. महिला का दूध लेने वाले ग्राहक हैं बॉडी बिल्डिंग करने वाले पुरुष. महिला अपना दूध बेचकर लाखों रुपये कमा रही है. वहीं उसकी दूध बॉडी बिल्डिंग करने वालों के लिए भी फायदा पहुंचा रहा है.

दरअसल, साइप्रस की 24 साल की राफेला लैम्प्रो ने पिछले साल एक बेटे को जन्म दिया था. कुछ समय बाद महिला राफेला ने महसूस किया कि उसका पूरा दूध उसका बेटा पी नहीं पाता है. और इसे घर में भी स्टोर नहीं किया जा सकता. इसलिए राफेला ने अपने दूध को बेचने के बारे में सोचा. धीरे-धीरे उसके दूध की डिमांड बढ़ती गई. मेल ऑनलाइन की खबर के मुताबिक राफेला अब तक 500 लीटर से अधिक दूध बेच चुकी है. जिससे वो करीब 4 लाख रुपये कमा लिए.

राफेला दो बच्चों की मां है और अपने दूध को ऑनलाइन बेचती है. राफेला का दूध अधिकतर वे पुरुष लेते हैं जो बॉडी बिल्डिंग से अपनी मांसपेशियों को मजबूत बना रहे हैं. राफेला के दूध से बॉडी बिल्डर्स को मांसपेशियां बनाने में मदद मिल रही है.

खबर के मुताबिक राफेल शुरुआत में उन महिलाओं को दूध दान करती थी जिनके बच्चे मां के दूध की कमी के चलते भूखे रह जाते थे. अब राफेला हर दिन अपना दो लीटर दूध बेचती हैं. एक लीटर दूध की कीमत 80 रुपये होती हैं.

ये भी पढ़ें- कुली ने पास की सिविल सर्विस की परीक्षा, रेलवे स्टेशन पर ऐसे की फ्री Wi-Fi से पढ़ाई

First published: 9 May 2018, 17:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी