Home » अजब गजब » Mother Googled Way To Kill Baby Before Drowning Son In Bath To Stop Crying
 

बेेटे को मारने के लिए मां ने Google से खोजा खतरनाक तरीका, फिर ऐसे दी दिल दहला देने वाली मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 13:09 IST

एक मां अपने बच्चों के लिए हर दुख-दर्द सहती है, खुद भूखी रहती है लेकिन बच्चों को कभी भूखा नहीं सोने देती. लेकिन अमेरिका के एरिजोना एक मां ने अपने मासूम बेटे के साथ ऐसा काम कर दिया. जिसके बारे में सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए. यहां रहने वाली जेना फोल्वेल नाम की एक महिला ने अपने बेटी की हत्या कर दी. मासूम बेटे को मारने के लिए इस महिला ने गूगल पर बेटे को मारने का तरीखा ढूंढा और उसे मौत के घाट उतार दिया.

खबरों के मुताबिक जेना फोल्वेल सिर्फ 19 साल की है. उसने अपने चार सप्ताह के बेटे को बाथ टब में डुबोकर मार डाला. महिला ने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए कई चाल चली लेकिन कानून के फंदे से नहीं बच सकी. जेना ने बच्चे की हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद ही पुलिस को फोन किया और बताया कि उसके बेटे को किसी ने पार्क में छीन लिया है.

जेना ने दावा किया कि वह उसे अपनी कार की सीट में बिठा रही थी. इसी दौरान कोई पीछे से आया और उसके सिर पर एक बैग डालकर बच्चे को अपने साथ लेकर भाग गया. पुलिस को बच्चे का शव एक काले बैग के अंदर मिला था. पुलिस के मुताबिक, महिला ने बताया कि उसने अपने बेटे को चुप कराने के लिए उसे पानी में डुबो दिया.

पुलिस ने बताया कि अधिकारियों ने जेना के फोन को जब्त कर लिया. जिसकी वेब सर्च में पुलिस को 100 से अधिक विभिन्न वेब सर्च में "तुरंत मरने के तरीके" और "गुमशुदा बच्चों के मामलों" से संबंधित सर्च की जानकारी मिली. महिला ने यह भी सर्च किया था कि बच्चे को डूबने में कितना समय लगता है.

पुलिस ने कहा कि जेना ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी कहानी बदल दी और अपहरण का एंगल दे दिया. महिला ने कहा कि उसने एक मिनट तक बच्चे को पानी में डुबोकर रखा, लेकिन उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने बच्चे को तुरंत पानी से निकालकर सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- चाचा ने किया भतीजी का यौन शोषण तो पंचायत ने दोनों को सुनाई रुह कंपा देने वाली सजा

First published: 27 October 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी