Home » अजब गजब » MP Ramachandran PM Modi lookalike play PM role in Kannada film on demonetisation
 

मोदी के किरदार में दिखेंगे उनके हमशक्ल, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 10:23 IST

केरल के रहने वाले एमपी रामचंद्रन और पीएम मोदी के हमशकल जल्द ही एक फिल्म में नज़र आएंगे. नोटबंदी पर बन रही इस फिल्म में रामचंद्रन मोदी का किरदार निभाते दिखेंगे. दरअसल, 3 साल पहले की एक तस्वीर साल 2017 में इंटरनेट पर वायरल हो गई थी.

इस तस्वीर में वे हूबहू मोदी जैसे दिख नजर आए थे, जिसके बाद कुछ फिल्म निर्माता उनसे मिलने पहुंचे और उनसे इस फिल्म में काम आग्रह किया.अप्पी प्रसाद के डायरेक्शन में बनी इस कन्नड़ मूवी का नाम 'स्टेटमेंट 8/11' है. यह फिल्म 8 नवंबर 2016 को हुई नोटबंदी के मुद्दे पर आधारित है, जिसमें देशभर के करोड़ों लोग प्रभावित हुए थे. 

ये भी पढ़ें-पापा कुणाल के साथ स्वीमिंग पूल में उतरीं इनाया, तैमूर ने क्यूटनेस से मचाया धमाल

दरसअल, कन्नूर जिले के पय्यानूर के रहने वाले रामचंद्रन स्टेशन पर ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे. तभी एक युवक उनके पास आकर उनके साथ तस्वीरें खींचने लगता है. और बाद में उन फोटोज को उसने फेसबुक पर अपलोड कर दी, जो वायरल हो गई. इस तस्वीर के साथ कैप्शन था - 'पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी. 

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, "एक कन्नड़ चैनल पर मेरा इंटरव्यू देखने के बाद कुछ फिल्म निर्माता मेरे घर आए और उन्होंने मुझसे फिल्म में काम करने का आग्रह किया." खुद रामचंद्र इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. हालांकि, वे कुछ ही दृश्यों में दिखाई देंगे, लेकिन सभी दृश्य अहम हैं. फिल्म में 8 नवंबर की रात का वो दृश्य भी हैं, जब पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए नोटबंदी की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें-आज ही के दिन उठा था पर्दा 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?'

हालांकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और यह 27 अप्रैल को रिलीज की जानी थी, लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से इसे देर से रिलीज किया जाएगा. रामचंद्रन ने पिछले साल सितंबर में ही फिल्म की शूटिंग खत्म की है. दरअसल, रामचंद्रन कद-काठी और चेहरे से मोदी जैसे लगते हैं. इसी के चलते अब वे एक फिल्म का हिस्सा बन गए हैं, जिसमें वे मोदी के रोल में हैं.

First published: 29 April 2018, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी