Home » अजब गजब » mum stole lakhs of rupees from money donated for cancer treatment of son tkha
 

कैंसर के इलाज के लिए बेटे को मिले 93 लाख रुपए डोनेशन को मां ने जुएं में उड़ाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 16:07 IST

मां भगवान का रूप होती है. ऐसा सभी कहते हैं, लेकि आज हम आपको एक ऐसी मां के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भगवान नहीं एक जुआरी है. जी, हां एक मां ने अपने ही बेटे के कैंसर के इलाज के लिए मिले पैसे में से करीब 93 लाख रुपए जुएं में उड़ा दिए.

खबरों के मुताबिक, इंग्लैंड के लीड्स में एक महिला के छह साल के बेटे को इलाज के बाद भी कैंसर से बचाया नहीं जा सका था. इस महिला ने बेटे के इलाज के लिए मिले डोनेशन के पैसे की चोरी कर जुआबाजी की आदतों में उड़ा दिया.

 

आरोपी महिला का नाम स्टेसी वर्सली (32) है. महिला ने अपने गुनाह को स्वीकार लिया है. उनके बेटे टोबी के रेयर कैंसर के लिए फंड सेटअप किया गया था. 2017 में पता चला था कि टोबी को रेयर कैंसर है. इसके बाद इलाज के लिए करीब दो करोड़ रुपये जुटाने के मकसद से फंड सेटअप किया गया. लीड्स यूनाइटेड और उसके फैन्स ने फंड का ज्यादातर हिस्सा दिया था.

खबरों के मुताबिक, बेटे की मौत के करीब दो महीने बाद मां ने लीड्स क्राउन कोर्ट में अपराध स्वीकार किया. thesun.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रस्टी के तौर पर मां ने फंड के पैसे का दुरुपयोग किया. हालांकि, पुलिस ने बताया है कि फंडिंग के दुरुपयोग से बच्चे के इलाज पर कोई असर नहीं पड़ा था.

फ्लाइट में युवक को खाना मंगाना पड़ सकता था भारी, खाने में मिली ऐसी चीज की जा सकती थी जान

First published: 5 March 2019, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी