Home » अजब गजब » Mumbai girl Tejasvi Pradhulkar sets a record by 103 tattoos on her body in 21st year
 

इस लड़की ने पूरे शरीर पर बनवा लिए 103 टैटू, नाराज परिवार ने छोड़ा साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 12:12 IST

दुनिया का हर इंसान अलग-अलग शौक रखता है. ऐसे में किसी इंसान को अपने शौक के चलते घर ही छोड़ना पड़े तो आप क्या कहेंगे. यकीनन आप उसे सिरफिरा या पागल कहना पसंद करेंगे. ऐसा ही कुछ किया है मुंबई की एक लड़की ने. जिसने अपने शौक को पूरा करने किए घरवालों से ही बगावत कर दी.

दरअसल, मुंबई की रहने वाली 21 साल की तेजस्वी प्रभुलकर को शरीर पर टैटू बनवाने का अनोखा शौक है. इसी शौक की वजह से तेजस्वी ने अपने पूरेे शरीर पर 103 टैटू बनवा लिए. इसके लिए तेजस्वी का नाम लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है. बता दें कि तेजस्वी 17 साल की उम्र से अपने शरीर पर लगातार टैटू करवा रही हैं. तेजस्वी खुद भी एक टैटू आर्टिस्ट, पेंटर और मॉडल हैं.

बता दें कि इसी शौक की वजह से तेजस्वी को अपना घर परिवार छोड़ना पड़ा. उनके माता-पिता और परिवार ने उनका साथ छोड़ दिया है. यही नहीं तेजस्वी के दोस्तों को भी लगता है कि वे पागल हो गई हैं. लेकिन तेजस्वी चाहती हैं कि दुनिया वाले टैटू रखने वाली लड़कियों के बारे में जानें.

आखिर क्यों बनवाए तेजस्वी ने शरीर पर टैटू

बता दें कि तेजस्वी ने पहला टैटू अपने नाम यानि तेजस्वी नाम का बनवाया था. इसके पीछे की वजह ये थी कि बहुत से लोग उनके नाम का उच्चारण गलत करते थे. वे उन्हें तेजश्री पुकारते थे इससे उन्हें चिढ़ होती थी. इसलिए उन्होंने ये टैटू बनवा लिया. इसके बाद टैटू बनाने को उन्होंने अपना प्रोफेशन बना लिया.

तेजस्वी का कहना है कि बचपन में भी उन्हें स्कैचिंग का खास शौक था और उनकी मां चाहती थीं कि वे इसमें करियर बनाएं, लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं था कि तेजस्वी टैटू आर्टिस्ट बन जाएंगी.

तेजस्वी का कहना है कि हर टैटू का कोई ना कोई मतलब जरूर होना चाहिए. तेजस्वी का कहना है कि- जब मैंने कुछ अलग करने के लिए कॉलेज छोड़ दिया तो सभी ने मुझे ताना मारना शुरु कर दिया.

उसके बाद मैंने उन्हें गलत साबित करने के लिए पूरे शरीर पर टैटू बनवाना शुरु कर दिया. तेजस्वी बताती हैं कि अब उनके पूरे शरीर पर 103 टैटू हो गए हैं. और इन टैटू का कोई ना कोई मतलब है. यही नहीं तेजस्वी हर टैटू को अपने जीवन से जोड़कर देखती हैं.

ये भी पढ़ें- बीच हवा में हेलिकॉप्टर से साइकिल लेकर कूद गया 6 साल का ये बच्चा और फिर...

First published: 20 February 2019, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी