Home » अजब गजब » Mumbai Man Puts Up Over 300 Banners In Plush Localit To Make Amends With Girlfriend
 

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए इस युवक ने कर दी हद पार, अब पीछे पड़ गई पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 9:46 IST

प्यार में इंसान क्या नहीं कर जाता, वो ऐसा हर काम करता है जिससे उसका महबूब उसे मिल जाए. ऐसा ही कुछ मामला महाराष्ट्र के पुणे में देखने को मिला. जहां एक सिरफिरे आशिक ने रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए कुछ ऐसा काम किया कि पुलिस उसके पीछे पड़ गई.

मामला पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ का है. जहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया. गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए इस युवक ने 300 से ज्यादा बैनर और होर्डिंग लगा दिए. पिंपरी चिंचवड क्षेत्र के निवासी जब शुक्रवार की सुबह उठे तो उन्होंने ऐसे कई पोस्टर लगे देखे जिन पर मोटे अक्षरों में लिखा था, '(लड़की का नाम), मैं माफी मांगता हूं' और उसके बगल में दिल का निशान भी बना था.

बता दें कि इस सिरफिरे आशिक ने ऐसे पोस्टर मुख्य चौराहों पर लगाए थे. इस सिरफिरे का नाम निलेश खेदकर है. जो स्थानीय व्यापारी भी है. ऐसा करने के लिए उसकी जान मुश्किल में फंस गई. क्योंकि वकड पुलिस ने पिंपरी चिंचवड नगर निगम से सम्पर्क करके उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है.

बता दें कि अवैध होर्डिंग और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामलों को नगर निगम ही देखता है. वकड पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, होर्डिंग के बारे में सूचना मिलने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गई थी.

अधिकारी ने कहा, "हम उस व्यक्ति के मित्र विलास शिंदे तक पहुंचे, जिसने खेदकर की फ्लेक्स होर्डिंग की प्रिंटिंग में मदद की थी. हमने उसे खेदकर भी पता लगा लिया, जिसका दिमाग इसके पीछे था." अधिकारी के मुताबिक, शिंदे ने बताया कि खेदकर माफी मांगना चाहता था और अपनी महिला मित्र से झगड़े के बाद सुलह करना चाहता था और इसलिए उसके दिमाग में यह विचार आया.

ये भी पढ़ें- जब बारिश में जमीन पर दौड़ने लगा मकान, देखें मजेदार वीडियो

First published: 19 August 2018, 9:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी