Home » अजब गजब » Mumbai: Shiv Sena leader Vinod Shirke not accepted his flat win in lottery on bad Vaastu
 

मुंबई के शख्स ने लॉटरी में जीता 5.8 करोड़ का फ्लैट, लेकिन इस खौफ से नहीं किया स्वीकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 18:16 IST

मुंबई में एक शख्स ने लॉटरी में लगभग 6 करोड़ का फ्लैट जीता लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि उसने फ्लैट लेने से ही मना कर दिया. यह जानकर लोगों को विश्वास नहीं हुआ लेकिन यह सच है. दरअसल, शख्स ने वास्तु के कारणों के वजह से फ्लैट लेने से मना कर दिया.

शिवसेना नेता विनोद शिर्के ने पिछले साल दिसंबर में महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी की लॉटरी में 2 फ्लैट जीता था. इसमें से एक फ्लैट की कीमत 4.99 करोड़ और दूसरे की कीमत 5.08 करोड़ रुपए थी.

महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी ने अब तक सबसे महंगा फ्लैट 5.08 करोड़ रुपए का बेचा था. इसे ही विनोद शिर्के ने लौटा दिया है. विनोद शिर्के ने इतने महंगे फ्लैट को लौटाने का कारण बताया कि फ्लैट वास्तु के हिसाब से सही नहीं था.

विनोद ने वास्तु सलाहकार के कहने पर यह फ्लैट लौटाया. विनोद शिर्के ने कहा कि मैने एक ही बिल्डिंग में 2 फ्लैट जीते, लेकिन वास्तु सलाहकार से सलाह के बाद मैने फैसला किया कि मैं 5.08 करोड़ रुपए वाला फ्लैट लौटा दूंगा.

मेरे वास्तु सलाहकार ने राजनीतिक और सामाजिक जीवन में मुझे एक बेहतर करियर सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट में कुछ अनिवार्य बदलावों का सुझाव दिया. महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी के एक अधिकारी ने बताया, "विनोद ने विभाग को अपने फैसले के बारे में सूचित कर दिया है. अब प्रक्रिया के अनुसार वेटिंग लिस्ट में आने वाले लोगों को फ्लैट की पेशकश की जाएगी."

First published: 25 March 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी