Home » अजब गजब » Nainital: King cobra rescued by a man from a house, terrifying video goes viral
 

Video: घर में छिपे बैठे खतरनाक किंग कोबरा को जैसे ही शख्स ने पकड़ा वैसे ही.. देखकर खड़े हो गए रोंगटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 13:37 IST

King Cobra Viral Video: सोशल मीडिया पर एक किंग कोबरा सांप के पकड़े जाना का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह वीडियो उत्तराखंड के नैनीताल का है, जिसे IFS अधिकारी आकाश कुमार वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर के भीतर एक खतरनाक किंग कोबरा सांप छुपकर बैठा है. किंग कोबरा सांप टेबल के नीचे बैठा दिखाई देता है. इसके बाद सांप पकड़ने वाले को बुलाया जाता है. वह पहुंचता है और स्टिक के जरिए किंग कोबरा को बहुत ही चालाकी से पकड़ लेता है. इसके बाद वह उसे छत पर लाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक पकड़े जाने पर किंग कोबरा को पहले तो कुछ सूझता नहीं है और वह चुपचाप सांप वाले के हाथ में पकड़ाकर ऊपर आ जाता है. इस बीच जब सांप पकड़ने वाला उसे बोरे में डालने लगता है तो वह वह मुंह की तरफ से पकड़े जाने के कारण पूंछ की तरफ से झपट्टा मारता है. वह सांप पकड़ने वाले के गले से तेजी से लिपट गया. 

इस दौरान पास खड़े लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हालांकि रेस्क्यू टीम में आया व्यक्ति पहले से ही काफी अलर्ट था. वह सही सलामत किंग कोबरा को बोरे में भर देता है. वीडियो को IFS अधिकारी ने 11 अगस्त को शेयर किया है. इसे अब तक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने देथा है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं.

वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट किया कि इसे  देखकर उसके रोंगटे खड़े हो गए. अधिकारी ने कोबरा के बारे में एक अपडेट भी किया. दूसरे वीडियो में सांप पकड़ने वाला शख्स कोबरा को जंगल में छोड़ता रहा है. इन नए वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप पकड़ने वाला व्यक्ति जैसे ही बोरी खोलता है, कोबरा तेजी से जंगल की ओर भाग जाता है.

केले देखकर खुशी से उछलने लगा हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें कैसे मनाई खुशी

Video: देखते ही देखते जमीन में समा गया पक्का कुआं, पास खड़े लोगों की आंखें रह गईं खुली की खुली

First published: 13 August 2020, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी