Home » अजब गजब » nasa astronaut mark t vande hai has been confusing people on twitter posting a photo and asked to find the space walker's legs
 

ट्विटर पर अंतरिक्ष यात्री ने पूछी पहेली, जवाब देने वालों के छूट गए पसीने

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2018, 12:10 IST

दिमाग को तेज करने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं. कोई पजल्स सॉल्व करता है तो कोई पहेलियों सुलझाना पसंद करता है. कई बार कुछ लोग आप से ऐसी पहेलियां पूछ लेते हैं. जिन्हें आप या तो सुलझा नहीं पाते या फिर उसे सुलझाने के लिए बहुत टाइम खराब कर देते हैं. लेकिन इस बार एक अंतरिक्ष यात्री ने लोगों को ऐसी पहेली पूछ ली कि लोग हैरान रह गए. आखिरकार कुछ लोगों ने इसे सॉल्व भी कर दिया तो किसी के समझ में ही नहीं आई कि आखिर करना क्या है.

ये भी पढ़ें- इस शख्स का किस्मत से है खास कनेक्शन, जानकर हो जाएंगे हैरान

अंतरिक्ष यात्री ने ट्विटर पर पूछी पहेली

दरअसल, नासा के अंतरिक्ष यात्री मार्क टी वेंडे ने ट्विटर पर लोगों के सामने ऐसी चुनौती रखी. जिसने लोगों से काफी मशक्कत करा दी. लोग अपना दिमाग लगा-लगा कर परेशान हो गए. अंतरिक्ष यात्री टी वेंडे ने 3 फरवरी को ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लोगों से पूछा, कि इस तस्वीर में वे स्पेसवॉकर के पैर ढूंढकर दिखाएं. उन्होंने आगे लिखा, कि 'ये कोई बहुत आसान काम नहीं था. पैर को ढूंढने के लिए आपको फोटो को बहुत जूम करना पड़ सकता है.' उसके बाद लोगों ने कोशिश करना शुरु कर दी.

खूब मिल रहे लाइक्स और कमेंट्स

अंतरिक्ष यात्री के इस ट्वीट पर जमकर लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं. मार्क टी वेंडे के इस ट्वीट पर 3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही इसे 600 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है. वहीं इस ट्वीट पर यूजर्स के सैकड़ों कमेंट भी आ रहे हैं.

First published: 7 February 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी