Home » अजब गजब » Natalia Baksheeva who ate 30 women and pickled their remains
 

वो महिला जिसने अपने पति के साथ मिलकर 30 महिलाओं की हत्या कि और उनके शरीर के अंगो का अचार बनाकर खा गई

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2020, 21:27 IST

दुनिया में कई तरह से इंसान होते है और उन लोगों की खाने की पंसद अलग अलग होती है. कुछ लोग शाकाहादी होते है तो कुछ मांसाहारी. कुछ लोग ऐसे भी होते है जो कॉकरोच जैसे कीड़ो को खाना पंसद करते है लेकिन आपने कम ही ऐसे लोगों के बारे में सुना होगा जो इंसानों का मांस खाना पंसद करते है. हालांकि इनकी संख्या काफी कम है लेकिन हैं जरूर. लेकिन क्या आपने आज तक कभी ऐसा कोई मामला सुना है जिसमें किसी महिला ने इंसानों को अंगो का अचार बनाकर खाया हो. आप यह सवाल सुनकर ही हैरान हो जाएंगे लेकिन यह सच है. रूस के क्रसनोदर शहर में रहने वाला एक जोड़ा इंसानों को मारने के बाद उनके अंगो का अचार डालकर उसे बड़े चाव से खाता था.

जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम नतालिया और उसके पति का नाम था दमित्री बाकशाएव. इन दोनों के बारे में कहा जाता है कि ये दोनों ही नरभक्षी थे और इंसानों का मांस बड़े ही आंनद से खाते थे. कहा जाता है कि नतालिया पहले इंसानों की हत्या करती थी और फिर उसके बाद उनके मृत शरीर को फ्रीज में स्टोरी करती थी. इसके बाद वो उस सृत शरीर से इंसाने के अंगो को काटकर उसका अचार डालती और उसे खाती थी.


बताया जाता है कि जब लोगों को इस महिला पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दी और पुलिस ने लोगों की शिकायत के आधार पर उसे हिरासत में लिया. वहीं जब पुलिस ने उनके घर की तलाशी ली तो उसके होश उड़ गए क्योंकि घर से पुलिस को 8 अलग अलग लोगों के शरीर के अंग मिले. जबकि पुलिस को इंसानी मांस से बना हुआ अचार भी मिला.
कहा जाता है कि नतालिया पेशे से नर्स थी जिस कारण वो लोगों को आसानी से अपने जाल में फंला लेती थी और उन्हें मार पाती थी. वहीं इस महिला ने पुलिस को अलग ही कहानी बताई थी. रिकॉर्ड के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया था कि उसका पति उसके लिए मृत लोगों के शरीर लाता था जिस पर वो प्रैक्टिस करती थी.

वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच की थी जिसके बाद उन्होंने इन दोनों पति –पत्नी को नरभक्षी करार दिया था. इन दोनों को जब अदालत मेंपेश किया गया तो उन्होंने जज के सामने अपना जुर्म कबूला था. अदालत में सुनवाई के दौरान इन दोनों ने कोर्ट को बताया था कि दोनों ने मिलकर करीब 30 महिलाओं की हत्या की थी. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को दोषी करार कर आजीवन कारावास की सजा सुनाई. बात में इन दोनों की जेल में ही मौत हो गई थी.

दक्षिण कोरिया में इस व्यक्ति की मूछों के कारण हो रहा है बवाल

First published: 20 January 2020, 21:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी