Home » अजब गजब » national man caught smoking in indigo flight toilet
 

इंडिगो की फ्लाइट के टॉयलेट में सिगरेट पी रहा था यात्री, एयर होस्टेज ने निकलते देखा धुंआ और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 14:11 IST

बेंगलुरु से पटना जा रही फ्लाइट के टॉयलेट में एक यात्री सिगरेट पीता हुआ पकड़ा गया. यात्री को सिगरेट पीता देख उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E485 में हुई. विमान बेंगलुरु से पटना आ रही थी, तब यह घटना हुई. आरोपी यात्री का नाम दीपक कुमार शर्मा बताया जा रहा है. वह हजारीबाग में एक बाइक शोरूम का मालिक है. बताया जा रहा है कि फ्लाइट पटना होते हुए रांची जा रहा था.

इस दौरान एयर होस्टेस टॉयलेट से धुंआ निकलते देखा, तो उसे लगा कि विमान में आग लग गई है, जैसे ही इस बात की सूचना यात्रियों को हुई पूरे विमान में हड़कंप मचा गया, लेकिन तभी यात्री को उसने सिगरेट पीते देखा. जिसके बाद विमान के पायलट ने आरोपी यात्री को फटकार लगाई. इसके बाद पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के सहायक सुरक्षा प्रबंधक को घटना की जानकारी दी. 

इंडिगों विमान जैसे ही पटना एयरपोर्ट पर लैंडिग हुई. यात्री को फौरन ही सीआईएसएफ के कर्मियों को सौंप दिया गया. फिलहाल उसे एयरपोर्ट थाने में रखा गया है.

इस घटना में यात्री ने सफाई दी कि वह एक तिली के साथ माचिस का डिब्बा अपने साथ लाया था, जिसे उसने इस्तेमाल करने के बाद फेंक दिया. इसी वजह से सुरक्षाबलों को कोई माचिस या लाइटर नहीं मिली.

पटना एयरपोर्ट के निदेशक भूपेश नेगी ने कहा, "इंडिगो के विमान में एक यात्री के सिगरेट पीने की शिकायत मिली थी. मामला एयरपोर्ट थाने के हवाले कर दिया गया है."

खुशखबरी! रेलवे ने आम जनता के हित में किया बड़ा फैसला, अब ट्रेन में ऐसे मिलेगा फ्री खाना

First published: 20 July 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी