Home » अजब गजब » Newly wed bride spends two days washing 365 pairs of husbands socks in china
 

जब ससुराल पहुंचते ही नई-नवेली दुल्हन को धोने पड़े 365 जोड़ी बदबूदार मोजे, जाने फिर क्या हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 14:12 IST

हर लड़की के दिल में ढेरों अरमान होते हैं कि जब वो पहली बार अपनी ससुराल पहुंचे तो उसके पति सहित पूरा ससुराल उसे प्यार करे और उसे वो हर चीज मिले जिसकी उसे ख्वाहिश होती है. लेकिन चीन में एक नई-नवेली दुल्हन के साथ जो हुआ उसे जानकर कोई भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, इस नई-नवेली दुल्हन को दूल्हे के परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों ने तोहफे में उसे दूल्हे के 365 जोड़ी मोजे दिये. यही नहीं उसके बाद दुल्हन को खुद ही अपने पति के इन मोजों को धोना पड़ा. जिन्हें धोने में उसे दो दिन लग गए. बता दें कि बीते साल युवती ने अपने प्रेमी को उसके जन्मदिन पर 365 जोड़ी मोजे तोहफे में दिए थे. इस साल युवती ने प्रेमी से शादी कर ली, जिसके बाद उसे वही 365 जोड़ी गंदे और बदबूदार मोजे मिले.

इस बात की जानकारी युवती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी. जिसमें उसने बताया कि बीते एक साल में उसके पति ने एक भी मोजा नहीं धोया और पहनने के बाद उन्हें रखता गया. आखिरकार उसने ही उन्हें धोने का फैसला किया और दो दिनों में तकरीबन 300 जोड़ी मोजे धो दिए है, लेकिन 50 जोड़ी अब भी धुलने के लिए बाकी हैं.

इस नई नवेली दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां एक तरफ तो लोग युवती की हिम्मत की सराहना कर रहे हैं तो कुछ लोग पति की इस हरकत पर गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इंसानों की हड्डियों के साथ घूमते थे आवारा कुत्ते, सच्चाई जानकर डर से कांपने लगे लोग

First published: 29 January 2019, 14:12 IST
 
अगली कहानी