Home » अजब गजब » Nine nurses pregnant at the same hospital in US
 

एक ही अस्पताल की नौ नर्स एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, जुलाई तक देंगी बच्चों को जन्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 11:11 IST

अमेरिका से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक हॉस्पिटल की नौ नर्स एक साथ प्रेग्नेंट हो गई. मामला, अमेरिका के पोर्टलैंड का है. जहां मेन मेडिकल सेंटर में 9 नर्स अपने बच्चों को जन्म देंगीं. सभी नर्स प्रेग्नेंसी वार्ड में काम करती हैं. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, अप्रैल और जुलाई के बीच में सभी नर्स बच्चों को जन्म देंगी.

अस्पताल ने सोशल मीडिया इस बारे में बताया है साथ ही सभी नर्सों को मां बनने के लिए बधाई भी दी है. नर्स एरिन ग्रेनियर ने एक ने सीएनएन को बताया कि, "हम सभी अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में एक दूसरे को बता रहे थे. मुझे लगता है कि यह हर बार की तरह एक खुश करने वाली घटना है और इस मौके पर हम सभी एक-दूसरे के साथ हैं.”

वहीं अस्पताल ने भी बताया है कि सभी नर्सें एक-दूसरे का साथ दे रही हैं. वह अस्पताल के प्रेग्नेंसी वार्ड में काम करती हैं. वो तब तक इस वार्ड में काम करेंगी जबतक कि वह बच्चों को जन्म नहीं देतीं. इनमें से एक नर्स ने बताया कि, "एक साथ काम करने और प्रेग्नेंट महिलाओं को देखकर अच्छा लगता है. जैसे कि उनके पेट पर उभार दिख रहे हैं और इन अनुभवों के बारे में एक-दूसरे से बात कर रहे हैं. हम एक साथ इन अनुभवों को महसूस कर रहे हैं.”

मेन मेडिकल सेंटर अस्पताल सभी नर्सों का एक एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है. जिसमें सभी नर्स साथ में खड़ी हैं और उनके चेहरों पर अद्भुत मुस्कान है. अस्पताल ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, "कई नन्हें मेहमान आने वाले हैं. हमारी नर्सों में से 9 अप्रैल और जुलाई के बीच मां बनने वाली हैं. बधाई हो.”

दुनिया का हर ऐशो-आराम छोड़कर जंगल में रह रहा ये शख्स, खतरनाक जानवरों से कर ली दोस्ती

First published: 28 March 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी