Home » अजब गजब » Nude Man Tackled A Teen When He Tried To Steal His Rang Rover
 

गाड़ी चुराकर भाग रहा था चोर, बेडरूम से मालिक ने नंगे होकर लगा दी दौड़ और पीछे से गर्लफ्रेंड...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 14:43 IST

रात के वक्त हर इंसान बिंदास होकर सोना पसंद करता है. लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि हमारी नींद उड़ जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के न्यू कैसल में एक शख्स के साथ. जिसकी वजह से उसे बिना कपड़ों के घर से बाहर आना पड़ा. दरअसल, न्यू कैसल में रहने वाले 29 साल के स्टिफन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने घर में थे.

तभी उन्हें घर के बाहर सड़क पर खड़ी अपनी गाड़ी की आवाज सुनाई दी. उन्होंने तुरंत खिड़की से छांककर देखा, तो पता चला कि एक चोर उनकी रेंज रोवर कार चोरी करने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान स्टिफन बिना कपड़ों के थे. अपनी कार के लिए स्टिफन ने इसकी कोई परवाह नहीं की और नंगे होकर ही दौड़ लगा दी. उन्होंने चोर को पकड़ दौड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई लगाई.

पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टिफन बिना कपड़ों के ही घर से दौड़ लगा रहे हैं. और कुछ देर में ही चोर को पकड़ लेते हैं. इससे पहले स्टिफन को नंगा देखकर चोर भी परेशान हो जाता है और दौड़ने लगता है. लेकिन स्टिफन ने चोर को दौड़ लगाकर पकड़ लिया.

स्टिफन को देखकर चोर भी हैरान था. बता दें कि जब स्टिफन घर से निकले तो उनकी 33 साल की गर्लफ्रेंड निकोला बाल्डविन भी उनके पीछे-पीछे पहुंची थी. वो भी बिना कपड़ों के थी, लेकिन उनके हाथ में गाउन था, जिसे वो दौड़ते हुए पहन रही थीं.

ये भी पढ़ें- शादी में शामिल हुए मेहमानों ने दिए गिफ्ट, दुल्हन ने गुस्से में कैंसिल कर दिए सात फेरे

First published: 28 August 2018, 14:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी